IndiaKnowledgeLatest NewsPoliticsPunjabWorld

मजीठिया-सिद्धू पर AAP नेता ने छोड़ा शब्दबाण, कहा-दोनों नौटंकीबाजों के पास नहीं कोई काम; हम तोड़ेंगे नशे और दड़े-सट्‌टे का Nexus

  • एमपी फंड से दिव्यांगजनों को इलैक्ट्रिक ट्राईसिकल बांटने सरहदी जिला मुख्यालय फिरोजपुर आए थे राज्यसभा सांसद संदीप पाठक
  • कहा-हैरोइन के नशे और दड़े-सट्टे के आतंकवाद से निपटने को पंजाब की भगवंत मान सरकार उठा रही सख्त कदम

फिरोजपुर. आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य (AAP MP) एवं पूर्व पंजाब प्रभारी संदीप पाठक ने कॉन्ग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू और पूर्व अकाली मंत्री विक्रमजीत मजीठिया के मधुरमिलन पर करारी चोट की है। पाठक ने कहा-दोनों नौटंकीबाजों के पास और कोई काम-धाम नहीं है, इसलिए दोनों नई नौटंकी कर रहे हैं। यह बात शुक्रवार को दिव्यांगजनों को ट्राइसिकल बांटने फिरोजपुर आए आप नेता ने मीडिया से रू-ब-रू होते हुए कही है।

सरहदी जिले फिरोजपुर में एमपी फंड से दिव्यांगजनों को इलैक्ट्रिक ट्राईसिकल बांटने आए राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने अपने संबोधन में कहा, ‘दिव्यांगों का दर्द मैं समझता हूं। मेरा अपना भाई भी दिव्यांग है। फिरोजपुर सरहदी जिला है। समय-समय की सरकारों ने फिरोजपुर पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया। अब हम फिरोजपुर जिले को गोद लेते हैं और इसका कायाकल्प कर देंगे’। लॉ एंड आर्डर के मुद्दे पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में आम आदमी पार्टी नेता (AAP Leader) संदीप पाठक ने कहा कि इस चुनौती से निपटने के लिए पूरे फिरोजपुर में जगह-जगह पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे, ताकि आपराधिक गतिविधियों पर नजर रखी जा सके और अपराध होने से पहले ही एक्शन लिया जा सके।

इस दौरान जब शब्द चक्र न्यूज की तरफ से पंजाब में हैरोइन के नशे और दड़े-सट्टे के आतंकवाद के संबंध में प्रश्न किया गया तो सांसद संदीप पाठक ने कहा कि पंजाब की भगवंत मान के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी सरकार (Punjab’s AAP Govt.) इस मामले में सख्ती से कदम उठा रही है। रोज नए फैसले लिये जा रहे हैं। जल्द ही पुलिस राजनेता, गैंगस्टर और ड्रग माफिया के नैटवर्क को पूरी तरह से ध्वस्त कर देगी। हालांकि इस दौरान संदीप पाठक ने माना कि पुलिस और राजनेताओं में काफी लंबे समय से गठबंधन बना हुआ है, जिसको तोड़ने के लिए आप सरकार के द्वारा कारगर कदम उठाए जाने का दावा भी उन्होंने किया।

उधर, गुरुवार कॉन्ग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा शिरोमणि अकाली दल के नेता विक्रमजीत सिंह मजीठिया को डाली गई जफ्फी पर प्रतिक्रिया देते हुए आम आदमी पार्टी के राज्यसभा मैंबर संदीप पाठक ने कहा कि न तो सिद्धू के पास कोई काम-धाम है और न ही मजीठिया के पास, इसीलिए दोनों अब नौटंकी कर रहे हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button