Delhi NCRIndiaLatest NewsScience And TechnologyViral

Affair Causes Death: नाबालिग Girl Friend को गली में रोककर ली सिरफिरे आशिक ने जान; पहले 30 बार मारा चाकू, फिर पत्थर से कुचल दिया

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली से दिल दहला देने वाली एक वारदात सामने आई है। यहां एक नाबालिग लड़की की एक युवक ने बेरहमी से हत्या कर दी। सीसीटीवी कैमरे में कैप्चर हुई तस्वीरों में देखा जा सकात है कि किस तरह पहले चाकू से एक के बाद एक 30 वार किए और फिर भी जी नहीं भरा तो सिरफिरे ने पत्थर से कुचल दिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

वारदात बाहरी उत्तरी जिले के शाहबाद डेयरी थाने के  इलाके में अंजाम दी गई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार साहिल पुत्र सरफराज नामक एक युवक की एक लड़की के साथ किसी बात पर कहासुनी हो गई। इसके बाद लड़की को गली में रोककर साहिल चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। एक सीसीटीवी कैमरे फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह आरोपी चाकू से दनादन वार किए जा रहा है और पास से आते-जाते लोग बीच-बचाव की जहमत नहीं उठा रहे।

पता चला है कि साहिल ने लगातार 30 से अधिक बार चाकू से वार किए। इसके बाद उसने कई बार पत्थर से मारा और मौके से भाग गया। घायल लड़की को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मुखबिर ने बीट स्टाफ को नाबालिग युवती की हत्या की जानकारी दी तो पुलिस टीम मौके पर पहुंची। शुरुआती जांच में मार दी गई नाबालिग लड़की की पहचान ई-36 जेजे कॉलोनी की 16 वर्षीय साक्षी पुत्री जनकराज के रूप में हुई है। उसके आरोपी साहिल के साथ संबंध थे, लेकिन रविवार को दोनों में विवाद हो गया। जब साक्षी अपनी सहेली नीतू के बेटे के जन्मदिन में जा रही थी तो इसी दौरान साहिल ने उसे गली में रोककर उसकी जान ले ली। साक्षी के पिता की तहरीर पर थाना शाहबाद डेयरी में आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी साहिल की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button