HaryanaIndiaLatest News

जल्दबाजी में घर नहीं सीधे यमलोक पहुंचा BIP नेता का Property Dealer बेटा; सर हुआ तन से जुदा

अंबाला. हरियाणा के अंबाला में भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता के बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की वजह घर पहुंचने की जल्दबाजी को माना जा रहा है, जिसने घर की बजाय यमलोक पहुंचा दिया। बताया जा रहा है कि प्रॉपर्टी डीलिंग करने वाले इस युवक को शुक्रवार रात घर लौटने में देरी हो गई थी। बाद में पता चला कि रास्ते में ही उसकी गाड़ी पेड़ से टकराकर खेतों में जा गिरी। इस घटना में उसकी गर्दन शरीर से जुदा होकर कार की सीट पर गिर गई।

हादसा शुक्रवार देर रात गांव भानोखेड़ी के पास हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक प्रॉपर्टी और पुरानी कारों का कारोबार कर रहा अंबाला के कस्बा मोहड़ी में रहते एक स्थानीय भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता का बेटा परविंदर कुमार शुक्रवार को अंबाला सिटी गया हुआ था। वापस लौटते वक्त एंडेवर गाड़ी अचानक बेकाबू हुई, पेड़ से टकराई और फिर खेतों में उतर गई। हादसा इतना भयानक था कि परविंदर कुमार की गर्दन कटकर सीट पर गिर गई। हादसे की सूचना मिलते ही घर में मातम पसर गया। बताया जा रहा है कि परविंदर सिंह शादीशुदा है और उसकी एक बेटी भी है।

उधर अगर हादसे की वजह पर बात की जाए तो भले ही यह पुख्ता नहीं हो पाया है, लेकिन सूत्रों का मानना है कि परविंदर स्पीड की वजह से हादसे का शिकार हुआ है। कहा जा रहा है कि परिवंदर को काम से लौटते वक्त काफी देर हो गई थी। ऐसे में उसे घर पहुंचने की जल्दी थी और इसी बीच गाड़ी अचानक बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई। बहरहाल, स्थानीय पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाने के साथ ही हादसे की वजह को लेकर छानबीन का क्रम शुरू कर दिया है।

Show More

Related Articles

Back to top button