IndiaLatest NewsPunjab

थाने की बगल में नामचीन होटल में चल रहा था देह व्यापार, Police Raid में हुआ पर्दाफाश; मैनेजर और एक जोड़ा गिरफ्तार

  • फिरोजपुर सिटी स्थित होटल इंटरनैशनल की है घटना, फाजिल्का के हैं आपत्तिजक हालत में मिले एक पुरुष और एक महिला
  • होटल के मैनेजर पर है देह व्यापार चलाने का आरोप, पुलिस अधिकारी ने कहा-कोई और नाम भी आया तो जरूर होगी कार्रवाई

फिरोजपुर. पंजाब के सरहदी शहर फिरोजपुर में बीते दिन पुलिस ने एक नामचीन होटल में छापा मारकर देह व्यापार में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें आपत्तिजनक हालत में पाए गए एक जोड़े के अलावा होटल का मैनेजर शामिल है। आरोप है कि होटल का मैनेजर यहां महिलाओं और पुरुषों को बुलाकर जिस्मफरोशी का चलाता है। इसी के संबंध में एक सूचना के बाद स्थानीय पुलिस ने होटल में छापा मारा। फिलहाल इस मामले में आगे की कार्रवाई का सिलसिला जारी है, वहीं बड़ा सवाल यह भी है कि यह सब पुलिस की नाक तले हो रहा था। संबंध होटल फिरोजपुर सिटी थाने के एकदम बगल में स्थित है। पुलिस की कानून व्यवस्था को धता बताकर न जाने कितने दिन से यहां जिस्म का सौदा होता रहा है। खैर अब, ऊंट पहाड़ के नीचे आ ही गया है।

Hotel International Ferozepur Price, Reviews, Photos & Address
होटल के एक कमरे का अंदर का नजारा, जहां से पुलिस ने रेड में एक जोड़ा आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है।

कार्रवाई के बारे में फिरोजपुर थाना सिटी के प्रभारी जतिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस को यहां होटल इंटरनैशनल में देह व्यापार की सूचना मिली थी, जहां रैस्टोरैंट और बियर बार दोनों हैं। आरोप है कि होटल का मैनेजर संतोष सिंह होटल में देह व्यापार करवाता है। वह बाहर से महिलाओं और पुरुषों को बुलाता है। इस सूचना के बाद पुलिस टीम ने होटल में रेड करके यहां से मैनेजर समेत तीन लोगों को पकड़ा है, जिनमें एक महिला शामिल है। पकड़ा गया जोड़ा पड़ोसी जिले फाजिल्का का रहने वाला है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब पुलिस टीम यहां पहुंची तो एक कमरे के अंदर फाजिल्का निवासी मनोज कुमार एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में था। इन्हें तुरंत गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने तलाशी ली तो इनके पास से दो मोबाइल फोन और दूसरी कई चीजें बरामद हुई हैं। इन दोनों के साथ पुलिस ने मौके से होटल के मैनेजर संतोष सिंह को भी गिरफ्तार किया है। तीनों के खिलाफ अनैतिक विरोधी संवैधानिक धाराओं के तहत केस दर्ज करके आगे की जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई है। जांच में अगर कोई और भी नाम सामने आया तो, उसके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Show More

Related Articles

Back to top button