Himachal PradeshIndiaKnowledgeLatest News

यश पब्लिक हाई स्कूल के स्टाफ और विद्यार्थियों ने रैली निकालकर की लोगों को नशे से दूर रहने की अपील

चंबा (राजेन्द्र ठाकुर). चंबा के यश पब्लिक हाई स्कूल में शनिवार को नशा निवारण और तम्बाकू निषेध दिवस के उपलक्ष्य में रैली का आयोजन किया गया। इसमें स्कूल के विद्यार्थियों और अध्यापिकों ने नशामुक्त देश के नारे लगाकर लोगों को जागरूक किया और लोगों को हर तरह के नशे से दूर रहने की अपील की गई।

इस अवसर पर स्कूल की अध्यक्ष माधुरिका विज और मुख्य अध्यापक मोनिका कौल ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि नशीले पदार्थों का सेवन करके हम खुद को और अपने प्रियजनों को दुख पहुंचाते हैं, अत: हमें हमें अपने देश और समाज की भलाई की खातिर हर तरह के नशे से दूर ही रहना चाहिए।

ध्यान रहे, शिवभूमि चंबा के उदयपुर स्थित यश पब्लिक हाई स्कूल शिक्षा के क्षेत्र में आए दिन नए आयाम स्थापित कर रहा है। यहां न सिर्फ बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की दिशा में योग्य स्टाफ की तरफ से पूरी ईमानदारी के साथ ध्यान दिया जाता है, बल्कि समय-समय पर सामाजिक सरोकार के लिए भी विद्यालय प्रबंधन अग्रणी भूमिका में खड़ा दिखता है। नशे और दूसरी बुराइयों के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिस विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है। अब इसी कड़ी में विश्व तम्बाकू निषेध दिवस के उपलक्ष्य में विद्यालय प्रबंधन की तरफ से क्षेत्र में रैलिया निकाली जा रही हैं। शनिवार की जागरूकता रैली इसी सामाजिक सरोकार का हिस्सा थी।

Show More

Related Articles

Back to top button