Himachal PradeshIndiaLatest NewsPolitics

चंबा प्रवास के तीसरे दिन BJP कार्यकर्ताओं से रू-ब-रू हुए MLA डॉ. जनक राज, कॉन्ग्रेस पर जमकर बरसे

चम्बा (राजेन्द्र ठाकुर). अपने चार दिन के प्रवास के तीसरे दिन बुधवार को विधायक डॉक्टर जनक राज ने करयास, किरयूनी, फिन्दरू, साच और साहली पंचायतों दौरा किया। इस दौरान विधायक ने लोगों और कार्यकताओं से भेंट की और भाजपा को समर्थन करने के लिए धन्यवाद किया। सज्ञथ ही उनकी समस्याओं से अवगत हुए। इस दौरान विधायक डॉक्टर जनक राज ने कहा कि प्रदेश की कॉन्ग्रेस सरकार भेदभाव की राजनीति कर रही हैं। चुनाव के बाद हमें राजनीति से ऊपर उठकर काम करना चाहिए, लेकिन कॉन्ग्रेस सरकार ऐसा नहीं करती।

चंबा में पार्टी कार्यकर्ताओं से रू-ब-रू हुए विधायक डॉ. जनक राज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल में देश का नाम विदेशों लिया जा रहा है, वहीं कॉन्ग्रेस के नेता विदेशों में जाकर के देश को बदनाम करने का काम कर रहे हैं। कोरोना के दौरान भारत ने विदेशो को वैक्सीन मुहैया करवाई। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का का सपना है डिजीटल इंडिया, जो बन रहा है। उन्होंने कहा आगामी 2024 में होने वाले चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को जितना है, उसके लिए आज से ही कमर कसलो कॉन्ग्रेस के हालत यह है कि इनके पास नेतृत्व ही नहीं है। उन्होंने कहा पांगी में बिजली और दूरसंचार की जो समस्या है, वह इस साल खत्म हो जाएगी।

उन्होंने लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि रासायिनक खाद के प्रयोग से तैयार आज कई वीमारियों को न्यौता दे रही है। रासायनिक खादों का प्रयोग न करें। ऑर्गैनिक खेती के तरफ ध्यान दें। एक साल में आप की खेती कम होगी, लेकिन दूसरे साल जमीन में अच्छी फसल होगी।  डॉक्टर जनक ने कहा कि सरकार द्वारा चलाई गई नई स्कीम है किसान इन स्कीमों का फायदा ले सकता है। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार इसमें सब्सिडी भी दे रही है। मोदी सरकार ने किसानों के लिए कई योजनाएं चलाई हैं। इसका फायदा किसान ले रहे हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button