Latest NewsScience And TechnologyViral

स्कूटर पर बाहर वाली को घुमा रहे युवक की फोटो पहुंची घरवाली के पास; मचा बवाल, फिर खुला एक और राज

तिरुवनंतपुरम. केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम में एक शख्स की चोरी से उस वक्त पर्दा उठ गया, जब उसकी फोटो और स्कूटर का चालान उसकी बीवी के पास पहुंच गए। इसके बाद बाहर वाली के चक्कर में घर वाली के साथ खासा विवाद हुआ। इतना ही नहीं एक और भी राज खुला तो पुलिस ने आरोपी को तुरंत प्रभाव से गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल 3 साल के बच्चे पर हिंसा के मामले की जांच पुलिस कर रही है।

दरअसल, राजधानी की सड़कों पर चप्पे-चप्पे पर लगे सीसीटीवी कैमरे ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों के लिए खतरे की घंटी हैं। ऐसे ही एक मामले में कपड़े की दुकान में काम करने वाले 32 साल के एक युवक की पोल खुल गई। बताया जा रहा है कि 25 अप्रैल को वह स्कूटर पर अपनी महिला मित्र को लेकर शहर की तफरी ले रहा था। अचानक बिना हैल्मैट स्कूटर चला रहे इस युवक की फोटो सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई और फिर इसके बाद चालान हो गया। ये दोनों चीजें उसके घर पहुंच गई, क्योंकि स्कूटर उसकी पत्नी के नाम पर रजिस्टर था।

इस मैसेज के जरिये महिला को पता चला कि उसका पति उसके स्कूटर पर किसी और को बिठाकर घुमा रहा है तो इस बारे में पूछा। हालांकि युवक ने स्कूटर पर साथ नजर आई महिला के साथ कोई संबंध होने की बात से इनकार किया और कहा कि उसने तो सिर्फ चंद मिनट के लिए उसे लिफ्ट दी थी। वह उसे जानता भी नहीं। बाद में जब दोनों में कहासुनी हो गई तो गुस्से में आई पत्नी पुलिस थाने पहुंच गई।

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि उसका पति उसके और उसके तीन साल के बच्चे के साथ मारपीट करता है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 321, 341 और 294 और किशोर न्याय अधिनियम की धारा 75 के तहत शिकायत दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जब अदालत में पेश किया गया तो वहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button