EntertainmentLatest NewsPoliticsViralWorld

VIDEO: चार्ल्स-III के ताजपोशी समारोह में दिखा ‘भूत’, डरा देगी कैमरे में कैद हुई ये घटना

लंदन. इन दिनों ब्रिटेन के राजा चार्ल्स-III (King Charles-III) का ताजपोशी समारोह खासा चर्चा में है। एक ओर इस समारोह के दौरान भारतीय फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर के भाषण का सोशल मीडिया पर खासा मजाक बन रहा है, वहीं इस समारोह के दौरान कुछ ऐसा भी घटित हुआ, जो डरा देगा। समारोह की रिकॉर्डिंग में एक रहस्यमयी साया नजर आया है, जिसे लेकर भी इंटरनैट मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है।

ध्यान रहे, 6 मई को चार्ल्स III (King Charles III) को यूनाइटेड किंगडम के राजा का ताज पहनाया गया। देश के इतिहास में 70 साल में पहली बार हुए इस राज्याभिषेक उत्सव को लंदन के वैस्टमिंस्टर एब्बे (Westminster Abbey) में धूमधाम से मनाया गया। इस खास मौके पर कई शाही परिवारों के सदस्यों, कला जगत की हस्तियों और राजनेताओं को मिलाकर 2 हजार से ज्यादा गणमान्य लोगों ने मेहमान के तौर पर शिरकत की। समारोह की लाइव स्ट्रीमिंग भी की गई, जिसके चलते एक घटना ने दुनियाभर का ध्यान अपनी ओर खींचा।

दरअसल, इस जश्न के बीच हॉल के बाहर गलियारे में हुडदार और लबादा पहने हुए एक रहस्यमयी छवि को देखा, जिसके हाथ में दरांती जैसी कोई चीज थी। अब इस अजीब-ओ-गरीब घटना का महज 8 सैकंड्स का शॉट इंटरनैट मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो को लेकर कुछ लोगों ने राज्याभिषेक के समय मौजूद रही इस रहस्यमयी छवि के पादरी वर्ग का सदस्य होने का अनुमान लगाया है, वहीं बहुत से लोग इसको लेकर दूसरी तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं। इंटरनैट यूजर्स ने इसके लिए ग्रिम रीपर (Grim Reaper) और मौत का अग्रदूत (Harbinger of Death) जैसे विशेषणों का इस्तेमाल किया है।

Show More

Related Articles

Back to top button