EntertainmentLatest NewsViralWorld

आधी रात में बिना वार्निंग कमरे में घुस गया होटल का ये Night Manager, ग्राहक के साथ की ओछी हरकत

  • 30 मार्च को अमेरिका के टैनैसी स्थित साउथ हिल्टॉन होटल में एक बिजनैस कॉन्फ्रैंस के लिए पहुंचे पीटर ब्रेन्नन नामक शख्स ने कराया था  कमरा बुक 
  • 31 मार्च की सुबह करीब 5 बजे नाइट मैनेजर डैविड नील पैर का अंगूठा चूसते मिला तो हुआ हंगामा, 5 मई को किया पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार

न्यूयॉर्क. गलत हरकत सिर्फ औरतों के साथ ही नहीं होती, बल्कि बहुत से मर्द भी ऐसी घटनाओं के शिकार हो जाते हैं। इतना ही नहीं, होटल के कमरे में सो रहे किसी मर्द के साथ गंदी हरकत करने वाला भी जब एक मर्द हो तो मामला और भी शर्मनाक हो जाता है। हाल में अमेरिका से ऐसी एक घटिया हरकत उस वक्त सामने आई है, जबकि इसके आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि होटल का नाइट मैनेजर बिना किसी वार्निंग के एक शख्स के कमरे में घुस गया और उसके साथ कामुक हरकते करने लग गया। जब नाइट मैनेजर सोए हुए शख्स के पैर का अंगूठा चूस रहा था तो अचानक से उसकी नींद खुल गई। फिर क्या था? बेचारा चिल्ला उठा और अपने कपड़े समेटे हुए बाहर की तरफ भाग लिया। अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी नाइट मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि वह खुद को बेगुनाह बता रहा है।

विदेशी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 30 मार्च को अमेरिका के टैनैसी में एक बिजनैस कॉन्फ्रैंस अटैंड करने के लिए आए पीटर ब्रेन्नन नामक एक शख्स ने साउथ हिल्टॉन होटल में कमरा बुक कराया था। रात में वह कमरे में सो गया और अगली सुबह करीब 5 बजे जब उठा तो एक वह हंगामे पर उतर आया। पुलिस को दी अपनी शिकायत में पीटर ब्रेन्नन ने बताया कि आधी रात में होटल का नाइट मैनेजर डैविड नील बिना किसी वार्निंग के कमरे में घुस आया और उसके (शिकायतकर्ता पीटर के) पैर का अंगूठा चूसने लग गया। पीटर को कमरे में किसी के होने का अहसास हुआ तो उसने झट से लाइट ऑन कर दी। इसके बाद तो वह गुस्से में चीखते हुए कमरे से बाहर निकल गया। शिकायतकर्ता पीटर की मानें तो वह नाइट मैनेजर डैविड नील को देखते पहचान गया, क्योंकि एक रात पहले वह उससे मिला था।

इस शिकायत के बाद संबंधित इलाके की पुलिस आरोपी नाइट मैनेजर डैविड नील की तलाश में जुटी हुई थी। 5 मई को पुलिस ने आखिर उसे गिरफ्तार कर ही लिया। पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में पता चला है कि डैविड ने डुप्लीकेट की कार्ड से कमरे में एंट्री ली थी। दूसरी ओर आरोपी होटल मैनेजर ने अपनी इस हरकत पर सफाई दी है। गिरफ्तारी के बाद उसने कहा कि उसे कमरे से सिगरेट की बू आ रही थी, जिसकी जांच करने के लिए वह कमरे में गया था। हालांकि शिकायतकर्ता पीटर का कहना है कि मैनेजर उसे प्रताड़ित कर रहा था। जैसे ही उसकी समझ में आया कि उसके साथ क्या रहा है, वह तुरंत कमरे से बाहर निकल गया। जब इस मामले पर होटल प्रबंधन के दूसरे लोगों का ध्यान खींचने की कोशिश की गई तो किसी का भी रिएक्शन ठीक नहीं था। इन्हीं आरोप-प्रत्यारोपों के बीच बहरहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीटर का कहना है कि उसे जल्द ही इंसाफ मिल जाने की उम्मीद है।

Show More

Related Articles

Back to top button