HaryanaIndiaLatest News

Court Complex में फैली नाक सिकोड़ने वाली बदबू, फिर चैंबर में इस हाल में मिली वकील की Dead Body

फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद जिले में एक वकील ने आत्महत्या कर ली। इस बात का पता तब चला, जब कोर्ट कॉम्पलैक्स में नाक सिकोड़ने को मजबूर कर देने वाली बदबू आने की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। माना जा रहा है कि वकील ने किसी मानसिक परेशानी के चलते जहर खाकर जिंदगी से छुटकारा पाया है। फिलहाल उसकी लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाने के के साथ पुलिस मामले की तह तक जाने की कोशिश में लगी है।

मृतक की पहचान जिले के कस्बा रतिया के टिब्बा कॉलोनी निवासी अमित कामरा (39 साल उम्र) के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार दो बच्चों का पिता अमित शहर के अदालत में पिछले काफी समय से वकालत कर रहा था। सोमवार सुबह जब वकील के चैंबर से काफी गंदी गंध आई तो वहां मौजूद वकीलों ने चैम्बर खोलने की कोशिश की। साथ ही बार एसोसिएशन के अध्यक्ष देवेंद्र ग्रोवर को जानकारी दी। ग्रोवर ने मौके पर पहुंचकर शहर थाना प्रभारी जय सिंह को सूचित किया तो थाना प्रभारी, सीन ऑफ क्राइम के इंस्पैक्टर जोगिंदर सिंह के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में पता चला है कि एडवोकेट अमित कामरा पिछले कुछ समय से मानसिक तौर पर परेशान चल रहा था। ऐसे में आशंका जताई जा रही है मानसिक परेशानी के चलते ही उसने चैंबर में कोई जहरीली चीज खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। फिलहाल उसकी लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाने के के साथ पुलिस मामले की तह तक जाने की कोशिश में लगी है।

Show More

Related Articles

Back to top button