Delhi NCREntertainmentHaryanaIndiaLatest NewsPolitics

करणी सेना के अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू के भाई ने किया Suicide; बीमार नैनपाल को इसलिए किया गया था Hotel में शिफ्ट

  • बुधवार देर रात सोहना के दमददमा रोड पर जनता बाजार के ऊपर स्थित होटल ओयो रैजिडैंसी में घटी है घटना
  • भाई अम्मू के पास रह रहे थे 48 वर्षीय बीमार नैनपाल, घर का AC खराब हुआ तो कराया था होटल में कमरा बुक

गुरुग्राम. राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (NCR) में पड़ते हरियाणा के गुरुग्राम से गुरुवार को एक बुरी खबर आई है। यहां करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू के भाई नैनपाल ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि नैनपाल काफी वक्त से बीमार थे। इन दिनों घर का वातानुकूलक (AC) खराब होने की वजह से उन्हें पास ही स्थित होटल में शिफ्ट किया गया था। बुधवार देर रात जब घर के लोग खाना वगैरह लेकर पहुंचे तो नैनपाल को होटल के कमरे में फंदे पर लटके देखा। सूचना के बाद फिलहाल स्थानीय पुलिस ने नैनपाल के शव का पोस्टमॉर्टम कराया और उसे परिजनों को सौंप दिया। इसके बाद घटनाक्रम की आगे की जांच-पड़ताल का क्रम जारी है।

घटना सोहना में दमददमा रोड पर जनता बाजार के ऊपर स्थित Hotel Oyo Residency की है। मिली जानकारी के अनुसार करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू के भाई नैनपाल ने होटल के कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिवारजनों की मानें तो 48 वर्षीय नैनपाल पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। हालांकि बीमार नैनपाल पहले अपने भाई सूरजपाल के यहां रह रहे थे, लेकिन घर का AC खराब हो जाने की वजह से नैनपाल को घर के पास ही होटल Oyo Residency के कमरे में शिफ्ट कर दिया गया था। बुधवार रात को परिवार के सदस्य जब नैनपाल के लिए खाना लेकर पहुंचे तो नैनपाल को पंखे के सहारे फंदे पर लटका हुआ पाया। आनन-फानन में इस घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया गया तो पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर नैनपाल के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। गुरुवार सुबह पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया तो दमदमा रोड सिथित स्वर्ग आश्रम में दाह संस्कार कर दिया गया है।

हालांकि अभी तक आत्महत्या जैसा यह खौफनाक उठाए जाने के पीछे की असल वजह साफ नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह अलग बात है कि परिवार जनों के अनुसार बीमारी के चलते नैनपाल को डिप्रैशन में बताया जा रहा है। हो सकता है कि इसी की वजह से जीने से जी भर गया हो। बहरहाल, मामले की विभिन्न पहलुओं को लेकर जांच का क्रम जारी है।

2 साल पहले अम्मू के बेटे की लाश भी किराये के फ्लैट से मिली थी

उधर, यह बात भी उल्लेखनीय है कि 10 मार्च 2021 को सूरजपाल अम्मू के बड़े बेटे और भारतीय जनता युवा मोर्चे के सक्रिय कार्यकर्ता अनिरुद्ध राघव की भी संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। पुलिस ने गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र में एनएच-9 स्थित लैंड क्राफ्ट गोल्फ लिक्स सोसायटी में किराये के फ्लैट से लाश बरामद की थी। इस मामले में बाद में राघव की मां ने हत्या का आरोप लगाया तो पुलिस ने उसकी पत्नी शालू पर हत्या का केस दर्ज किया था।

Show More

Related Articles

Back to top button