EntertainmentHaryanaIndiaKnowledgeLatest NewsPoliticsReligionViral

VIDEO: कौन हैं ये शख्स, देखते ही जिसके चरणों में गिर पड़े 69 साल के CM मनोहर लाल

पलवल. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर बीते दिन पलवल में देखते ही एक शख्स के चरणों में झुक गए। सामने वाले ने भी सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दिया। सोशल मीडिया के जरिये सामने आई तस्वीरों को लेकर हर कोई जाना चाह रहा है कि आखिर ये महान शख्सियत हैं कौन कि 69 साल के मनोहर लाल इनके चरणकमल छूकर धन्य हो गए। इस सवाल का जवाब खुद मुख्यमंत्री का ट्विटर अकाउंट है।

दरअसल, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल बुधवार को एक कार्यक्रम में पलवल पहुंचे थे। जनसंवाद के दौरान मनोहर लाल एक शख्स को देखते ही उनके चरणों में झुक गए। यह शख्स कोई और नहीं, हुक्म सिंह नामक वही आदर्श शिक्षक थे, जिनसे स्कूल के दिनों में पढ़कर-शिक्षा लेकर वह आज इस मुकाम पर हैं। गुरुजी से आमना-सामना हुआ तो कुछ पल के लिए मनोहर लाल काफी भावुक हो गए। इसके बाद देर रात उन्होंने अपने ट्विटर हैंडलर पर उस खास मुलाकात की कुछ तस्वीरें सांझा की हैं। उन्होंने खुद इस घटनाक्रम की तस्वीरें सांझा की हैं। उन्होंने लिखा है, ‘आज मेरे लिए अत्यंत भावुक क्षण था, जब पलवल में मैं अपने गुरु से जनसंवाद कार्यक्रम में मिला। जो भी हूं, जहां भी हूं गुरुओं के आशीर्वाद से हूं’।

सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल और उनके गुरुजी की भेंट का एक वीडियो भी जमकर शेयर हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि पहले उन्होंने चरण छूकर अपने गुरु का आशीर्वाद लिया, फिर 53 साल पुरानी एक फोटो में एक चेहरे पर अंगुली रखकर पूछा-ये मैं ही हूं ना? यह तस्वीर मनोहर लाल के टीचर अपने साथ ही लेकर आए थे और फिर इसे मनोहर लाल को भेंट कर दिया।

 

Show More

Related Articles

Back to top button