IndiaLatest NewsReligionUttar Pradesh

गुरु पूर्णिमा पर गोवर्धन की परिक्रमा करके लौट रहे श्रद्धालुओं की ट्रॉली में घुसी तेज रफ्तार कार; 4 की मौके पर ही मौत

मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा में सोमवार को एक बड़ी सड़क दुर्घटना घटी है। इसमें चार लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि यह हादसा उस वक्त हुआ, जब मध्य प्रदेश के भिंड के कुछ लोग गुरु पूर्णिमा पर गोवर्धन पर्वत की परिक्रमा करके लौट रहे थे। अचानक एक कार से टक्कर के बाद इनका टैक्टर-ट्रॉली पलट गया। इस दौरान कार में सवार तीन समेत कुल चार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि अन्य लोगों को भी चोटें आई हैं। सूचना के बाद स्थानीय पुलिस ने चारों मृतकों के शवों को मोर्चरी और घायलों को अस्पताल पहुंचाने के साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के भिंड जिले में स्थित शेरपुर से 20 से ज्यादा लोग गुरु पूर्णिमा पर गोवर्धन पर्वत की परिक्रमा करने गए थे। जिस वक्त ये वापस लौट रहे थे, रैपुरा जाट के नजदीक पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ट्रॉली में आन घुसी। इसके बाद श्रद्धालुओं से भरी ट्रॉली ने ट्रैक्टर को बेकाबू कर दिया और ये हाईवे के किनारे गड्ढे में पलट गए।

टक्कर इतनी भयंकर थी कि उसकी आवाज से हाईवे से गुजर रहे लोग भी सकते में आ गए। चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग मदद के लिए घटनास्थल की ओर दौड़े, मगर मदद मिलने से पहले ही कार सवार तीन लोगों समेत कुल चार की मौत हो गई, वहीं दो-तीन लोग घायल हो गए। घायलों को गंभीर हालत में आगरा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, इसी बीच स्थानीय पुलिस और हाईवे पैट्रोलिंग टीम के अलावा एसपी सिटी मथुरा और रिफाइनरी थाने के सीओ भी मौके पर पहुंच गए थे।

Show More

Related Articles

Back to top button