IndiaLatest NewsPunjab

गृहप्रवेश के मंत्रों के बीच गोलियों से गूंजा इलाका, जानें बाप-बेटे ने किस विवाद में की Firing

  • होशियारपुर के भंगी चोअ के पास स्थित अमृत कॉलोनी में गुरुवार सुबह करीब 10 बजे घटी खौफनाक घटना
  • 33 लाख रुपए में काम पूरा करनें के बाद बकाया 5 लाख लेने के लिए कई बार आ चुका था बिल्डिंग ठेकेदार
  • हक देने में आनाकानी किए जाने के बाद हुई बहस, फिर आ पहुंची हाथापाई और गोली चलाने तक की नौबत

होशियारपुर. पंजाब के होशियारपुर में सीनाजोरी का मामला सामने आया है। यहां मकान बनाने के बाद एक ठेकेदार पैसे लेने पहुंचा तो उसके साथ घर मालिकों ने न सिर्फ हाथापाई की, बल्कि उस पर गोली भी चला दी। गनीमत रही कि गोली किसी को लगी नहीं। इस घटना में खास बात यह भी है कि आरोपी गृहप्रवेश की तैयारी कर रहे थे। एक तरफ मंत्रोच्चार चल रहा था, दूसरी ओर अचानक गोलियां चलनी शुरू हो गई तो इलाके में अफरा-तफरी मच गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मकान मालिक बाप-बेटे को गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक अमित कुमार नामक एक शख्स ने भंगी चोअ के पास स्थित अमृत कॉलोनी में नया मकान बनवाया था। ह इसका ठेका अज्जोवाल के संदीप कुमार संधू उर्फ बब्बू के पास था। 33 लाख में से बाकी चल रही 5 लाख रुपए की देनदारी को लेकर दोनों में विवाद चल रहा था। कई बार आ चुका बब्बू गुरुवार सुबह करीब 10 बजे फिर से पहुंचा तो उस वक्त अमित के यहां गृह प्रवेश का कार्यक्रम चल रहा था। ठेकेदार बब्बू के द्वारा पैसों की बात करने पर अमित ने आनाकानी की तो बहसबाजी के दौरान बब्बू पर हाथ भी उठा दिया। इसके बाद गुस्से में आकर बब्बू ने अमित के घर पर पत्थर फैंक दिया और अमित कुमार ने अपनी लाईसैंसी रिवाल्वर के साथ बब्बू और उसके साथियों पर फायरिंग कर दी। गनीमत रही कि इस दौरान चली दो में कोई भी गोली किसी को लगी नहीं।

उधर, गोली चलने से इलाके में अफरा तफरी का माहौल बन गया और सूचना पाकर थाना सदर की पुलिस मौके पहुंच गई। पुलिस ने इस मामले में अमित कुमार और उसके बेटे निखिल बग्गा उर्फ गग्गू को तुरंत हिरासत में ले लिया। इस बारे में थाना प्रभारी बलजिंदर सिंह ने बताया कि अमित कुमार और उसके बेटे निखिल बग्गा उर्फ गग्गू के खिलाफ जानलेवा हमला करने के आरोप में मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button