Himachal PradeshSports

भनोता में तीन दिवसीय अंडर 14 खेलकूद प्रतियोगिता शुरू; 22 स्कूलों की 250 छात्राएं हुई शामिल

राजेन्द्र ठाकुर/चंबा

14वीं खंड स्तरीय खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ मिडल पाठशाला भनौता के प्रांगण में 14वीं खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता 3 दिवसीय का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान प्रधान ग्राम पंचायत भनौता अनूज कुमार ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की और सीनियर सेकंडरी स्कूल चनेड़ के प्रिंसिपल संजीव ठाकुर एडीपीओ मनोज कुमार और वार्ड पंच सत्या देवी तथाऔर मैडिकल स्टाफ के सतपाल ओर गांब के लोग भी मौजूद रहे।

इस टूर्नामेंट में 22 स्कूलों ने भाग लिया, जिसमें लगभग 250 बच्चों ने भाग लिया। वहीं खंड स्तरीय शिक्षा अन्य आयोजक शिक्षकों ने मुख्य अतिथि सहित अन्य गणमान्यों का भव्य स्वागत किया। मुख्य अतिथि अनुज कुमार को आयोजक समिति द्वारा शाल व टोपी पहना कर व समृति चिह्न देकर सम्मानित किया गया। वहीं कार्यक्रम के शुभारंभ के दौरान मुख्य अतिथि अनुज कुमार ने सबसे पहले मां सरस्वती के छायाचित्र के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित करके मार्च पास्ट की सलामी ली। वहीं विभिन्न खंडों से प्रतियोगिता में भाग लेने आए बच्चों को संबोधित करते हुए उन्हें खेल की भावना से खेलने का आह्वान किया।

उन्होंने कहा कि इन्ही छोटी प्रतियोगिताओं से कई प्रतिभाएं निकलती है जो आगे चलकर देश और विदेश मे अपने क्षेत्रों का नाम रौशन करती हैं। वहीं उन्होंने इस समारोह के दौरान खेलकूद प्रतियोगिता में भाग लेने वाले छात्रों को आशीर्वाद दिया। यह खेलकूद प्रतियोगिता तीन दिनों तक आयोजित की जाएगी।

इस खेलकूद प्रतियोगिता से जो प्रतिभागी सलेक्ट होंगे वह जिला में खेलने के लिए जाएंगे। इस प्रतियोगिता में आज सुबह 600 मीटर की दौड़ पर छात्राओं ने भाग लिया जिसमें पहला स्थान राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कीड़ी की शालू और द्वितीय स्थान राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला मानकोट ओर और तीसरा स्थान राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला झूमार ने हासिल किया। मुख्य अतिथि ने इन लड़कियों को आशीर्वाद दिया। वहां पर आए हुए बच्चों व उनके साथ आए टीचरों का भी धन्यवाद किया।

Show More

Related Articles

Back to top button