IndiaLatest NewsUttarakhand

पानी की लाइन ठीक कर रहे युवकों को आई बदबू, फिर ताला तोड़कर निकाली गई 4 लाशें

बागेश्वर. उत्तराखंड के बागेश्वर कोतवाली क्षेत्र में एक महिला और 3 बच्चों की हत्या का मामला सामने आया है। इस घटना का पता तब चला, जब यहां पानी की लाइन ठीक कर रहे युवकों ने बदबू आने की शिकायत की। इसके बाद घर का ताला तोड़कर चार लाशों को निकाला गया है। शुक्रवार को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम कराने के अलावा अज्ञात के खिलाफ हत्या मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

मृतकों की पहचान कपकोट तहसील के शामा से ताल्लुक रखती 35 वर्षीय नीमा देवी पत्नी भूपाल राम घिरौली, 14 वर्षीय बेटी अंजलि, 8 वर्षीय बेटे कृष्ण और 6 माह के भास्कर के रूप में हुई है। परिवार का मुखिया भूपाल राम फिलहाल लापता है। मिली जानकारी के अनुसार टैक्सी चलाकर और ढोल आदि बजाकर परिवार का पेट पाल रहे भूपाल राम का परिवार करीब सालभर से जोशीगांव में गोविंद बिष्ट के मकान में किराये पर रहता था। गोविंद बिष्ट देहरादून में रहते हैं।

पुलिस अधीक्षक हिमांशु कुमार वर्मा की मानें तो गुरुवार शाम को यहां पानी की लाइन ठीक कर रहे युवकों ने बदबू आने पर मकान मालिक गोविंद बिष्ट को फोन किया, साथ ही पुलिस को भी सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा खोलने की कोशिश की, लेकिन भीतर से कुंडी लगी होने के कारण इसे तोड़ना पड़ा। अंदर चार लाशें देखकर हर किसी के पैरों तले से जमीन खिसक गई। महिला बिस्तर में पड़ी थी, जबकि तीन बच्चों के शव कुछ दूरी पर अलग-अलग जगह पड़े हुए थे।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है। हालांकि स्थानीय लोगों के मुताबिक भूपाल राम उधारी में था, वहीं 10 मार्च को उसके खिलाफ यहां की सीमा नामक महिला ने कोतवाली में ठगी में मामला दर्ज कराया है। यह अलग बात है कि होली के दिन से वह किसी को नहीं दिखाई दिया।

Show More

Related Articles

Back to top button