AgricultureIndiaLatest NewsPunjab

फिरोजपुर में बिजली गिरने से एक की मौत-3 और भी झुलसे; इस आदत की वजह से चर्चा में है मारा गया युवक

फिरोजपुर. पंजाब के सरहदी जिले फिरोजपुर में बीती शाम बिजली गिरने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसके साथ काम कर रहे 3 लोग झुलसने की वजह से गंभीर रूप से जख्मी हो गई। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त ये लोग खेत में काम कर रहे थे। फिलहाल तीनों घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। उधर, इस घटना में मारे गए युवक को लेकर इसलिए चर्चा है कि उसने हादसे के वक्त कानों पर हैडफोन लगा रखा था।

घटना जिले के गांव तलवंडी जल्लेखां की है। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम को कुछ लोग खेत में गेहूं के बचे अवशेष को मशीन में डालकर तूड़ी तैयार कर रहे थे। ऊपर से मौसम भी खराब था। रिमझिम बारिश के बीच आसमान में बिजली कड़की रही थी। एकाएक काम कर रहे चार लोगों पर बिजली गिर गई। इससे नजदीकी गांव रटोल के रवि नामक एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसके साथ काम कर रहे जल्लेखां के तीन लोग गुरदीप सिंह, सुखमंदर सिंह और किक्कर सिंह झुलसकर घायल हो गए।

फिलहाल तीनों को जीरा के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। उधर, यह बात भी उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले फिरोजपुर शहर की सूरज नगरी में बिजली गिरने से 25 घरों के इलैक्ट्रॉनिक डिवाइस जल गए थे। ज्यादातर लोगों की एलईडी जली थी।

Show More

Related Articles

Back to top button