HaryanaIndiaLatest NewsRajasthanReligion

15 Feet नीचे गिरी दो कार; गोगा पीर नहीं बचा पाए भक्तों की जान, इतने लोगों की हुई मौत

हनुमानगढ़. राजस्थान के हनुमानगढ़ में सोमवार को एक सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि हरियाणा के कुछ श्रद्धालु यहां स्थित गोगामेड़ी पर माथा टेकने के लिए आ रहे थे। इसी दौरान एक तीखे मोड़ पर अचानक दोनों कारों के ड्राइवर इन पर से कंट्रोल छोड़ गए और दोनों कारें 15 फीट नीचे गड्ढे में जा गिरी।

Shabda Chakra News, शब्द चक्र न्यूज, www.shabdachkra.com, Rajasthan Latest News, Haryana Latest News, Road Accident, Car Accident, Bhadra Road Accident, Hanumangarh News, Kurukshetra Local News, Religious Places Of Rajasthan, Gogamedi,
हादसे में क्षतिग्रस्त श्रद्धालुओं की दूसरी कार।

कहां के थे हादसे के शिकार लोग और कैसे घटी घटना

हादसे का शिकार हुए लोग हरियाणा के कुरुक्षेत्र से ताल्लुक रखते हैं। मिली जानकारी के अनुसार रविवार रात को 10 लोग हनुमानगढ़ स्थित गोगामेड़ी धाम के दर्शन के लिए क्रेटा और आई 10 कारों में सवार होकर घर से निकले थे। अलसुबह करीब 4 बजे सोमवार सुबह 4 बजे दोनों कारें छानी बड़ी से पहले बेर गांव में एक होटल के सामने रुकी। यहां खाना वगैरह खकर ये लोग फिर आगे की ओर रवाना हो लिए।

थोड़ी दूर चलते छानी बड़ी से लगभग एक किलोमीटर पहले काफी तेज रफ्तार से हाईवे पर दौड़ रही दोनों कारें एक तीखे मोड़ पर अनियंत्रित हो गई। अंधेरा होने की वजह से इससे पहले कि कुछ समझ में आता, एक के बाद एक दोनों कारें 15 फीट गहरे गड्‌ढे में जा गिरी। हादसे में दोनों कारों के परखच्चे उड़ गए, इस 5 कार सवारों की दर्दनाक मौत हो गई। घायल हुए इनके 5 साथियों को गंभीर हालत में हरियाणा के एक नजदीकी अस्पताल में रैफर कर दिया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button