ChandigarhHaryanaIndiaLatest News

Bed पर ही पड़ी मिली सरकारी मकान में रहे शख्स की खून से सनी लाश; अर्धनग्न लाश के पास ही पड़ी थी Pistol

पंचकूला. Panchkula Man Dead Body Found in House: चंडीगढ़ ट्राईसिटी में आते हरियाणा के पंचकूला में सोमवार को उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक शख्स की घर में ही खून से सनी लाश पाई गई। अर्धनग्न हालत में मिली इस लाश के पास से पुलिस ने एक पिस्टल भी बरामद की है। माना जा रहा है कि इसने आत्महत्या की है, लेकिन इस खौफनाक कमद के पीछे की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है। फिलहाल लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाने के साथ ही स्थानीय पुलिस विभिन्न पहलुओं को लेकर मामले की जांच में जुटी हुई है।

घटना पंचकूला के सैक्टर-11 की है और मरने वाले की पहचान आनंद सिंह रूप में हुई है। वह यहां सरकारी मकान में रह रहा था। मिली जानकारी के मुताबिक आनंद सिंह सरकारी आवास में मृत पाया गया। यहां संदिग्ध हालात में मौत की सूचना के बाद सैक्टर 5 थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो घर में बैड पर खून से सनी पड़ी अर्धनग्न लाश पर गोली के निशान थे। इतना ही नहीं लाश के पास ही बैड पर एक पिस्टल भी पड़ी हुई थी। पुलिस ने तुरंत लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाने के साथ आगे की छानबीन शुरू कर दी।

पुलिस सूत्रों की मानें तो अब तक की जांच में आनंद सिंह ने खुद के द्वारा खुद गोली मारकर आत्महत्या की बात सामने आ रही है। हालांकि आत्महत्या के पीछे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। फिलहाल मामले की गहनता के साथ जांच का क्रम जारी है।

Show More

Related Articles

Back to top button