Delhi NCRUttar PradeshViral

VIDEO में देखें कैसे फूट-फूटकर रोया 25 हजार का इनामी, पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश बोला-कभी NOIDA नहीं आऊंगा

 

नोएडा. राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा यानि न्यू ओखला इंडस्ट्रियलिस्ट डैवलपमैं ऑथोरिटी (NOIDA) एरिया में पुलिस ने 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश रफीक को एनकाउंटर में घायल किया है। बताया जा रहा है कि पहले उसने पुलिस टीम पर स्कूटी चढ़ाने की कोशिश की और गोली चलाई, फिर जब जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली लगने से उसका पैर जख्मी हो गया तो वह फूट-फूटकर रोता नजर आया। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह रोते हुए पुलिस वालों से बार-बार कह रहा है, ‘सर आज के बाद कभी NOIDA नहीं आऊंगा’। देखें ये VIDEO

मामला गुरुवार देर रात NOIDA के सैक्टर-58 स्थित छोटा डी पार्क का है। मिली जानकारी के अनुसार नोएडा में रह रहे मूल रूप से बिहार के बेगुसराय निवासी रफीक ने बीते दिनों थाना सैक्टर-49 क्षेत्र में लूटपाट की थी। गुरुवार को जब पुलिस टीम नाका लगाकर वाहनों की चैकिंग कर रही थी तो स्कूटी पर एक संदिग्ध रुकने के इशारे के बावजूद भागने की कोशिश करने लगा। उसने अपनी स्कूटी की स्पीड बढ़ा दी। पुलिस ने घेराबंदी की तो फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस टीम ने भी जवाबी फायरिंग की। इसमें बदमाश के पैर में गोली लग गई। इस बदमाश की शिनाख्त लगभग एक साल से लूट और अन्य कई मामलों में 25 हजार के इनामी घोषित बदमाश रफीक के रूप में हुई है। मुठभेड़ में उसे पैर में गोली लगी है।

पुलिस के साथ टकराव के बाद गिरफ्तार आरोपी रफीक का एक वीडियो सामने आया है। इसमें रफीक को लंगड़ाते हुए देखा जा सकता है। दो पुलिस वाले उसे सहारा देकर ले जा रहे हैं। वह ठीक से चल नहीं पा रहा था। पांव में जहां गोली लगी थी, वहां कपड़ा बंधा हुआ था। वह लगातार रोता जा रहा था और वह रोते हुए पुलिस वालों से बार-बार एक ही बात कह रहा है-सर आज के बाद कभी नोएडा नहीं आऊंगा।

इस बारे में डीसीपी हरीश चंदर का कहना है कि रफीक के लूट के इरादे से यहां आने की आशंका है। मुठभेड़ में उसके पास से एक बैग में सोने-चांदी के गहने मिले हैं। माना जा रहा है कि वह चोरी के इन गहनों को बेचने जा रहा था। दूसरी ओर पुलिस की गोली से घायल होने के बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया।

Show More

Related Articles

Back to top button