IndiaKnowledgeLatest NewsPunjabSports

ट्रेन में सफर कर रही MP की 9 महिला खिलाड़ी हुई बेसुध; वजह-अमृतसर के Hotel का खराब खाना

लुधियाना. पंजाब के लुधियाना से बुधवार को एक बुरी खबर आई है। आज यहां से गुजर रही एक ट्रेन में 9 लड़कियां बेसुध हालत में मिली हैं। ये सब मध्य प्रदेश की खिलाड़ी हैं। बताया जा रहा है कि अमृतसर घूमने आए महिला खिलाड़ियों के ग्रुप में से 9 की हालत अचानक बिगड़ गई। आनन-फानन में इन्हें यहां उतारकर उपचार के लिए भर्ती कराया गया तो पता चला कि फूड प्वायजनिंग हुई और जहां तक इसकी वजह की बात है, इन लड़कियों ने अमृतसर के एक होटल से खाना पैक कराया था। हालांकि फिलहाल लड़कियों का उपचार और मामले की छानबीन का क्रम जारी है, लेकिन अभी तक यह राज्य के सबसे बड़े टूरिस्ट सिटी अमृतसर में चल रहे होटलों और प्रदेश की फूड सेफ्टी ऑथोरिटी की टीम पर सवालिया निशान है।

मिली जानकारी के अनुसार खेलों में बेहतर प्रदर्शन करने पर मध्य प्रदेश के शिक्षा विभाग ने प्रदेश की 120 महिला खिलाड़ियों के ग्रुप को सैर-सपाटे पर भेजा था। यह ग्रुप पंजाब के अमृतसर आया और बुधवार को वापसी की ट्रेन पकड़ी। फिल्लौर पहुंचते-पहुंचते ट्रेन में सफर कर रही 9 महिला खिलाड़ी बेसुध हो गई। इसके बाद लुधियाना स्टेशन पर बेसुध खिलाड़ियों को ट्रेन से नीचे उतारा गया। मौके पर रेलवे डॉक्टर भी पहुंच गए, लेकिन महिला खिलाडियों को हालत ज्यादा खराब होने की वजह से अस्पताल भेज दिया गया।

देर शाम तक खिलाड़ियों का उपचार जारी था और रेलवे अधिकारी मामले की जांच में जुटे हुए थे। दूसरी ओर रेलवे के अधिकारी और पुलिस अपने स्तर पर जांच में जुटे हुए हैं। हालांकि शुरुआती जांच में सामने आया है कि इनकी इस हालत की वजह खराब खाना है। पता चला है कि इन खिलाड़ियों ने अमृतसर के एक होटल से सुबह खाना पैक करवाया था, जिसे ट्रेन में खाने के बाद इनकी तबीयत बिगड़ गई। बहरहाल, आगे की जांच का क्रम जारी है।

Show More

Related Articles

Back to top button