Delhi NCREntertainmentHaryanaIndiaLatest News

क्या है Actor सतीश कौशिक की मौत का राज? कहीं 15 करोड़ रुपए का लेन-देन तो नहीं कत्ल की वजह?

  • बिजनैसमैन विकास मालू की पत्नी ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर ऑफिस पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई

  • कहा-सतीश कौशिक ने 3 साल पहले दिए 15 करोड़ रुपए वापस मांगे तो खूब हुई थी दोनों में बहस

नई दिल्ली. फिल्म अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक (Bollywood Actor Satish Kaushik) की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया। आरोप उठने लगा है कि सतीश कौशिक का कत्ल कर दिया गया। दरअसल, मौत से पहले सतीश कौशिक दिल्ली में एक पार्टी में शामिल हुए थे और अब इसी पार्टी के मेजबान कारोबारी विकास मालू (Businessman Vikas Malu) पर आरोप लगा है कि सतीश कौशिक की जान इसी शख्स ने ली है। यह इल्जाम किसी और ने नहीं, बल्कि खुद विकास मालू की बीवी ने लगाया है। उसने कत्ल की वजह भी बताई है और इस नए टविस्ट के बाद अब दिल्ली पुलिस ने मामले की तहकीकात का सिलसिला भी शुरू कर दिया है।

ध्यान रहे, मूल रूप से हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के गांव धनौंदा से ताल्लुक रखते फिल्म अभिनेता सतीश कौशिक का 8 मार्च की रात निधन हो गया था। वह 66 साल के थे। एक्टर और डायरैक्टर सतीश कौशिक के निधन की खबर से कई दिन से देशभर में शोक की लहर है। हालांकि पोस्टमॉर्टम में सतीश कौशिक की मौत की वजह कार्डियक अरैस्ट बताई गई थी, लेकिन अब तीन दिन बाद इस मामले में उस वक्त नया मोड़ आ गया, जब एक महिला ने सतीश कौशिक की हत्या किए जाने की बात कही।

यह है एक्टर की हत्या को लेकर पुलिस कमिश्नर को दी गई शिकायत का बयान

समाचार एजैंसी IANS के मुताबिक शनिवार को बिजनैसमैन विकास मालू की पत्नी ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर ऑफिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उसके पति ने सतीश कौशिक की हत्या की है। इस शिकायत में विकास मालू की पत्नी ने बताया कि 23 अगस्त 2022 को सतीश कौशिक दुबई में उनके घर आए तो उन्होंने विकास को 3 साल पहले इनवैस्टमैंट के लिए दिए 15 करोड़ रुपए वापस मांगे थे। इस बात को सतीश और विकास के बीच बहस हो गई थी। कौशिक कह रहे थे कि उन्हें पैसों की सख्त जरूरत है। न तो उनके पैसों को कहीं इनवैस्टमैंट में लगाया गया और न ही लौटाए गए। इसी के चलते अब वह खुद को ठगा सा महसूस कर रहे हैं। जब उसने (बिजनैसमैन विकास मालू की शिकायतकर्ता पत्नी) बहस की वजह पूछी तो उसने कहा कि सतीश के रुपए कोविड के दौरान खत्म हो चुके हैं और वो सतीश से छुटकारा पाने की प्लानिंग कर रहा। इसके बाद जैसे ही उसने सतीश कौशिक के निधन की खबर सुनी तो उसका अपने पति पर ही शक गया। महिला की मानें तो उसे अपने पति विकास मालू पर अपने साथियों के साथ मिलकर जहरीली दवा खिलाकर सतीश कौशिक की हत्या करने का शक है।

बिजनैसमैन विकास ने आरोप नकारा, पुलिस ने की जांच शुरू

अब एक ओर इस आरोप को नकारते हुए विकास ने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा है, ‘सतीश जी के साथ पिछले 30 साल से मेरे अच्छे फैमिली रिलेशन थे। इस दुनिया को मेरे नाम पर कीचड़ उछालने में कुछ मिनट भी नहीं लगे। जश्न के बाद जो ट्रैजडी हुई है, उसे मैं बर्दाश्त नहीं कर पा रहा हूं। मैं बस यही कहना चाहूंगा कि कोई भी होनी बताकर नहीं आती है और न ही इस पर किसी का बस चलता है। मैं मीडिया से गुजारिश करना चाहूंगा कि वो सभी की भावनाओं के बारे में सोचें। सतीश को मैं हमेशा याद करूंगा’।

दूसरी ओर दिल्ली पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। दक्षिण पश्चिम दिल्ली के इंस्पैक्टर को आरोपों की जांच करने के लिए कहा गया है। इतना ही नहीं पुलिस ने बताया है कि दावा कर रही महिला को उसका बयान दर्ज करने के लिए बुलाया जाएगा। साथ ही फार्म हाउस पर हुई पार्टी में शामिल हुए 25 लोगों से पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

Show More

Related Articles

Back to top button