AgricultureHaryanaIndiaLatest News

वेश्या निकली टिफिन वाली आंटी, 60 साल की महिला के अलावा पुलिस ने पति समेत 7 और को किया काबू

  • जींद में छोटू राम किसान कॉलेज के सामने खेतों में मारा पुलिस ने छापा, दिनेश शर्मा और उसकी पत्नी चला रहे थे गैस्ट हाउस

जींद. हरियाणा के जींद में एक बड़ा ही हैरानीजनक मामला सामने आया है। यहां टिफिन वाली आंटी वेश्या निकली। पुलिस ने रेड करके उस समेत कुल 8 लोगों को पकड़ा है। इनमें एक महिला की उम्र तो 60 साल के करीब बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने देह व्यापार विरोधी अधिनियम के तहत आपराधिक मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

घटना जींद में छोटू राम किसान कॉलेज के सामने की है। पुलिस को यहां खेतों में बने एक घर में टिफिन सर्विस की आड़ में वेश्यावृत्ति का कारोबार फलने-फूलने संबंधी सूचना मिली थी। सूचना देने वाले ने बताया था कि इस टिफिन सर्विस और गैस्ट हाउस में काफी महिला-पुरुष आते हैं। इसके बाद लेडी इंस्पैक्टर दर्शना देवी के नेतृत्व में एक टीम बनाकर स्टाफ के एक साथी को सादे कपड़ों में संबंधित जगह ग्राहक बनाकर भेजा। रेट तय होने के बाद इशारा पाकर टीम ने छापा मारा तो दो कमरों से एक-एक जोड़े को आपत्तिजनक हालत में पाया गया। इसके अलावा एक अन्य पुरुष और 3 महिलाएं भी वहां मौजूद थी। पुलिस ने सभी को काबू कर लिया।

इसकी पुष्टि करते हुए थाना सिटी के प्रभारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि काबू किए गए लोगों में गैस्ट हाउस के मालिक दिनेश शर्मा के अलावा कृष्णा कॉलोनी के उमेद और लोकेश भी शामिल हैं, वहीं दिनेश की पत्नी समेत 5 महिलाओं को भी पकड़ा गया है। अभी तक की जानकारी के मुताबिक ये सब यहां टिफिन पैक करने के नाम पर जिस्मफरोशी भी करते थे। पुलिस अधिकारी के मुताबिक गिरफ्तार 5 महिलाओं में दो 25 से 30 साल के करीब उम्र की हैं, वहीं एक 60 साल की है। पुलिस ने इन सभी के खिलाफ वेश्यावृत्ति के आरोप में मामला दर्ज किया है।

यहीं पकड़ा गया था जुआघर

यहां उल्लेखनीय पहलू यह भी है कि शुक्रवार शाम जिस क्षेत्र में सैक्स रैकेट पकड़ा गया है, वहीं कई दिन पहले बड़े जुआघर का भी पुलिस ने पर्दाफाश किया था। पकड़े गए लोगों से ढाई लाख रुपए की नकदी बरामद की गई थी। इस बारे में SP नरेंद्र बिजारनिया का कहना है कि जींद जिले में अनैतिक कार्यों पर पुलिस कार्रवाई जारी रहेगी।

Show More

Related Articles

Back to top button