IndiaLatest NewsPoliticsPunjab

North-East के 3 राज्यों में जीत की खुशी में North-West में भी बंटे लड्डू; ढोल-नगाड़े के साथ खूब झूमे फिरोजपुर छावनी के भाजपाई

  • फिरोजपुर छावनी बोर्ड के निवर्तमान मनोनीत राजनैतिक सदस्य एडवोकेट योगेश गुप्ता और अन्य नेता हुए पार्टी कार्यकर्ताओं के जश्न में शरीक

फिरोजपुर. पूर्वोत्तर (North-East) के तीन राज्यों  मेघालय, त्रिपुरा और नागालैंड में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के शानदार प्रदर्शन की खुशी उत्तर-पश्चिम के हिस्से में भी खूब देखने को मिली। इस खुशी में फिरोजपुर छावनी मंडल के भाजपाइयों ने एक-दूसरे का लड्डू खिलाकर मुंह मीठा करवाया और फिर ढोल की थाप पर ये लोग खूब नाचे। इस मौके पर फिरोजपुर छावनी बोर्ड के निवर्तमान मनोनीत राजनैतिक सदस्य एडवोकेट योगेश गुप्ता और अन्य नेताओं ने भी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ जीत की खुशी बांटी। भाजपाइयों ने दावा किया कि 2024 में आने वाले लोकसभा चुनाव में भी भाजपा चमत्कार करके दिखाएगी। कॉन्ग्रेस का तो पंजाब में अब कोई वजूद ही नहीं बचा है।

ये प्रदर्शन है भाजपाइयों के जश्न की वजह

ध्यान रहे, हाल ही में मेघालय, त्रिपुरा और नागालैंड में हुए विधानसभा चुनाव के लिए मतदान के नतीजे घोषित हुए हैं। इनमें त्रिपुरा में भाजपा को 60 में से 33 सीटों पर जीत हासिल हुई है। मेघालय की 49 में से 26 सीटों पर नैशनल पीपल्स पार्टी (NPP) को, 2 पर भाजपा को, 11 पर यूनाइटेड डैमोक्रेटिक पार्टी (UDP) को, 5 पर कॉन्ग्रेस को और बाकी 5 सीटों पर TMC को जीत मिली है। अब इस राज्य में NPP, BJP और अन्य दलों का गठबंधन मिलकर सरकार बनाएगा। इसी तरह नागालैंड में भी कुल 60 विधानसभा सीटों पर चुनाव हुआ था। इनमें से 38 सीटों पर भाजपा गठबंधन को विजय मिली।

मंडल प्रधान इंदर गुप्ता ने की जानकारी सांझा

भारतीय जनता पार्टी और पार्टी गठबंधन के इस प्रदर्शन के बाद अब देशभर में खुशी का माहौल है। यही खुशी फिरोजपुर समेत समस्त पंजाब के भाजपाइयों में भी देखने को मिली। इस बारे में फिरोजपुर छावनी मंडल के प्रधान इंदर गुप्ता ने बताया कि भाजपा मंडल फिरोजपुर छावनी की तरफ से पूर्वोत्तर के तीनों राज्यों में भाजपा के बेहतरीन प्रदर्शन की खुशी में लड्डू बांटे गए। इस अवसर पर छावनी बोर्ड के निवर्तमान नामित राजनैतिक सदस्य एडवोकेट योगेश गुप्ता समेत पार्टी के सभी संगठनों के सभी कार्यकर्ता मौजूद थे। जिला महामंत्री अमनदीप गिरधर ने चौक पर न सिर्फ पार्टी वर्कर्स का मुंह मीठा करवाया, बल्कि आम जनता में भी लड्डू बांटे। इसके बाद सभी यहां ढोल की थाप पर जमकर झूमे-नाचे।

Show More

Related Articles

Back to top button