HaryanaIndiaLatest NewsViral

सावधान! कोई Crime हो जाए तो Police के भरोसे मत रहना; ये तो खुद बाबाओं के सहारे है…

पानीपत. किसी के घर चोरी की वारदात को हल कर पाने में पुलिस नाकाम रही हो, ऐसा तो तो हो सकता है। बहुत बार हुआ भी होगा, लेकिन ऐसा शायद पहली बार सुना होगा कि पुलिस वाले के खुद के घर में चोरी हो जाती है और वो चोर को ढूंढने के लिए ढोंगी बाबा की शरण में चला जाता है। कितनी हैरानी की बात है-जो अपनी रक्षा नहीं कर सकते, उनकी वर्दी पर लिखा है सेवा, सुरक्षा सहयोग…। आइए जरा विस्तार से जानते हैं कि यह मामला कहां का है और बाबा के साथ पुलिस वाले की क्या बातचीत हुई…

मामला पानीपत पुलिस लाइन में दो पुलिसकर्मियों के घर चोरी का है। पंडोखर दरबार पहुंचे इनमें से एक थाना चांदनी बाग के ASI कृष्ण कुमार ने गद्दीनशीन बाबा से अपने क्वार्टर में चोरी करने वाले चोरों का पता पूछा। इसके जवाब में बाबा ने कहा कि सुराग तुम्हारे क्वार्टर में ही छिपा है। पंजाब बॉर्डर से अपराधी पकड़े जाएंगे। 1 से 3 अपराधी पकड़े जाएंगे। मगर, माल मिले या न मिले, यह नहीं पता। जिस पर ASI, चोर का नंबर मांगने लगे तो बाबा ने कहा कि पहले तो तुम्हारा पता करना होगा, कही ऐसा न हो कि किसी की हत्या हो जाए और पुलिस भागीदार हमें बना दें।

ये है पूरा मामला…

मामला कुछ इस तरह से है कि जींद जिले के गांव सिवाह का रहने वाला कृष्ण कुमार पानीपत के थाना चांदनी बाग में ASI के पद पर तैनात है। वह परिवार के साथ पुलिस लाइन के क्वार्टर नंबर 151 में परिवार सहित रहता है। बीती 25 दिसंबर को उसके क्वार्टर में चोरी हो गई। सूचना मिलने पर वह क्वार्टर में पहुंचा तो क्वार्टर के मेन दरवाजे का लॉक खुला हुआ था। अंदर के कमरे का भी ताला टूटा हुआ था। अलमारी का सारा सामान, कपड़े बिखरे हुए थे। चैक करने पर पता चला कि अलमारी से 3.75 लाख का कैश, 10 तोला वजनी सोने की चेन लॉकेट सहित, 15 तोला वजनी 3 कड़े, 3 तोला वजनी नैकलैस, 3 तोला वजनी मंगलसूत्र, 1 तोला वजनी बच्चे की सोने की चेन, 1 तोला वजनी गलसरी, 8 तोला वजनी 12 सोने की अंगूठियां, 2 तोला वजनी किट्‌टी सेट, 4 तोला वजनी 2 सेट, 2 तोला वजनी 1 चेन लॉकेट, 4 तोला वजनी 5 जोड़ियां झुमके, आधा तोला वजनी सोने के घुंघरू ​​​​​​और करीब 1 किलो चांदी के जेवर चोरी हो गए। अब वह चोरी की वारदात का भेद खोलने के लिए बाबा की शरण में पहुंचा है। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Show More

Related Articles

Back to top button