EntertainmentHaryanaIndiaKnowledgeLatest NewsPunjabReligionUttar PradeshViral

जेल वापसी से पहले राम रहीम का एक और Video आया सामने; देखें इस बार किस बात के लिए चर्चा में है बाबा

बरनावा (उत्तर प्रदेश). साध्वियों के यौन शोषण और पत्रकार समेत कत्ल के दो मामलों में सजायाफ्ता डेरा सच्चा सौदा का बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह जब भी पैरोल पर जेल से बाहर आता है, किसी न किसी वजह से चर्चा में रहता है। अब बाबा का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें बाबा को अपनी फिटनैस के बारे में बात करते सुना और साथ ही फिजिकल एक्टीविटी करते हुए देखा जा सकता है। देखें VIDEO

ध्यान रहे, साल 2022 के 365 में से 90 दिन पैरोल पर रहे डेरा सच्चा सौदा के बाबा राम रहीम ने भजन भी रिकॉर्ड किया, ऑनलाइन सत्संग प्रवचन भी किए और यहां तक कि कथित रूप से हरियाणा के पंचायती राज चुनाव, हिसार विधानसभा उपचुनाव और पड़ोसी राज्य हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भी राजनैतिक पार्टियों को सपोर्ट भी किया। अब साल 2023 की शुरुआत होते ही बाबा को एक बार फिर जेल से 40 दिन छुट्‌टी (Parole) मिल गई। रोहतक की जिला जेल से पैरोल पर आया बाबा राम रहीम उत्तर प्रदेश के बरनावा आश्रम में ठहरा हुआ है। 7 दिन के बाद उसकी पैरोल खत्म हो जाएगी और उसे फिर से जेल लौटना पड़ेगा। इससे पहले एक और वीडियो को लेकर बाबा चर्चा में है।

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैट कम करने के लिए रनिंग करते हुए का वीडियो अपलोड किया है। उसने पहले वीडियो में कहा, ‘आपने पूछा था, गुरु जी! कौन सा तरीका है, जिससे फैट बर्न होता है। जॉगिंग में थोड़ी स्पीड़ बढ़ाते हुए छोटे कदम करते हुए जंप लेकर आगे बढ़ते जाना है। जैसे-जैसे उछलते हुए चलेंगे, उससे फैट जल्दी बर्न होता है। राम रहीम हाफ किलोमीटर ऐसे वॉक करने और हाफ किलोमीटर तेज भागने से फैट बर्न करने का टिप्स देता है।

वहीं एक और क्लिप में पैरोल पर आए रेप और मर्डर के आरोपी बाबा को बच्चों के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है। रहीम अपने समर्थकों का खूब मनोरंजन करता है। 32 गेम्स खेल चुका राम रहीम के पास जब भी बॉल आती है तो वह गोल पे गोल करता है। राम रहीम इसमें भी अपनी फिटनैस दिखाता है और उसके हर गोल पर प्रेमी खूब ताली बजाते हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button