Himachal PradeshIndiaKnowledgeLatest News

चंबा के कॉन्ग्रेस MLA नीरज नैय्यर ने मैडिकल कॉलेज के लिए CM से मांगे स्पैशलिस्ट डॉक्टर्स और 100 करोड़ का एक्सट्रा फंड

राजेन्द्र ठाकुर/चंबा

चंबा के विधायक नीरज नैयर ने यहां स्थित पंडित जवाहर लाल नेहरू मैडिकल कॉलेज में सुविधाएं बढ़ाने की दिशा में सराहनीय कदम उठाया है। उन्होंने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू से शिमला में भेंट करके मांग रखी है कि मैडिकल कॉलेज में स्पैशलिस्ट डॉक्टर्स की पूर्ति करने के लिए उपयुक्त कदम उठाया जाए। साथ ही उन्होंने मैडिकल कॉलेज की बिल्डिंग के लिए अतिरिक्त धनराशि उपलब्ध करवाने का भी आग्रह किया है।

मुख्यमंत्री से भेंट के दौरान विधायक नीरज नैय्यर ने बताया कि चंबा स्थित पंडित जवाहर लाल नेहरू गवर्नमैंट मैडिकल कॉलेज में विशेषज्ञ चिकित्सकों के पदों, विशेषकर स्त्री रोग विशेषज्ञ (गायनेकोलॉजिस्ट) को जल्द भरा जाए। साथ ही कॉलेज के सरोल स्थित निर्माणाधीन परिसर के लिए 100 करोड़ रुपए की अतिरिक्त धनराशि उपलब्ध करवाई जाए। उधर, मुख्यमंत्री ने विधायक नीरज नैय्यर की इन मांगों को जल्द पूरा करने का आश्वासन देते हुए संबंधित विभाग के उच्च अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश जारी कर दिए हैं।

खास बात यह है कि पंडित जवाहरलाल नेहरू राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय के सरोल परिसर  का निर्माण कार्य तीव्र गति से प्रगति पर है। इसके तहत प्रथम चरण का अधिकांश निर्माण कार्य लगभग पूरा कर लिया गया है। इसी तरह यहां स्त्री रोग विशेषज्ञ के दो पद भर जाने से ज़िले की महिलाओं के साथ-साथ संस्थान के प्रशिक्षुओं को भी बेहतर सुविधा मिल सकेंगी।

Show More

Related Articles

Back to top button