ChandigarhIndiaLatest NewsPunjabViral

फिरोजपुर छावनी में मंत्री के दौरे से ठीक पहले युवती का हाथ काट पर्स लूट भागे गुंडे; कैसे मानें कि चाक-चौबंद है पुलिस की व्यवस्था?

  • गुरुवार को शहीद भगत सिंह स्टेडियम में झंडज्ञ फहराने पहुंच रहे हैं जेल एवं शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस

सोहन सिंह चोपड़ा/फिरोजपुर

सरहदी इलाके फिरोजपुर छावनी की कुम्हार मंडी में बुधवार देर शाम बाइक सवार दो बदमाशों ने एक युवती से पर्स लूट लिया। इस वारदात के दौरान गुंडों ने न सिर्फ युवती का हाथ काट दिया, बल्कि उसके सिर पर भी धारदार हथियार से चोट मारी है। घायल युवती को फिलहाल लुधियाना के दयानंद मैडिकल कॉलेज (DMC Ludhiana) रैफर किया गया है, वहीं सूचना के बाद स्थानीय पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई है। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है, वहीं बड़ा सवाल यह भी है कि गणतंत्र दिवस को लेकर हर तरफ पुलिस की सुरक्षाव्यवस्था चाक-चौबंद होने के दावे किए जा रहे हैं। क्या यही है पुलिस की कड़ी चौकसी? क्या झख मार रही थी फिरोजपुर छावनी की पुलिस? इतने कड़े पहरे के बीच आखिर नकाबपोश बदमाश फरार कैसे हो गए? देखें CCTV Footage

वारदात बुधवार देर शाम 6 बजकर 45 मिनट की है। मिली जानकारी के अनुसार कुम्हार मंडी इलाके की रहने वाली सिल्की बैंक से लौट रही थी। जैसे ही वह घर के करीब पहुंची, अपनी ही गली के बाहर दो युवकों ने उसे घेर लिया और उसका पर्स छीन लिया। हालांकि इस दौरान सिल्की ने बहादुरी से काम लियया और इसी के चलते बाइक से उतरकर एक युवक ने तेजधार हथियार से उसकी उंगली ही काट दी। साथ ही सिर पर भी वार कर डाला।

Loot In Firozpur, Hand Cut Down By The Goons, CCTV Footage
धारदार हथियार से युवती के हाथ पर वार करता बदमाश। इसी दौरान युवती का हाथ कटकर लटक गया बताया जा रहा है।

वारदात को अंजाम देकर दोनों अज्ञात नकाबपोश गुंडे सिल्की का पर्स लेकर फरार हो गए। इसके बाद आनन-फानन में घायल सिल्की को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत को देखते हुए उसे लुधियाना के निजी अस्पताल में रैफर कर दिया गया है।

इसलिए उठ रहे हैं पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल

बताना जरूरी है कि गुरुवार को शहीद भगत सिंह स्टेडियम में जिलास्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन हो रहा है, जिसमें जेल एवं शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस राष्ट्रीय ध्वज फहराने आ रहे हैं। इसको लेकर फिरोजपुर छावनी और सिटी दोनों ही इलाकों में पुलिस प्रशासन की तरफ से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के दावे किए जा रहे हैं। चप्पे-चप्पे पर चैकिंग चल रही है। बावजूद इसके जिस तरह से युवती के साथ घटना हुई है, उसके बाद नगर में दहशत का माहौल है। गजब की बात है कि जिले की पुलिस प्रमुख खुद एक महिला हैं और उनकी निगरानी में काम कर रही पुलिस के राज में महिलाओं पर ऐसे अत्याचार हो रहे हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button