Himachal PradeshIndiaLatest NewsPolitics

MLA नीरज नैय्यर का भरोसा-शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाओं की बेहतरी ही सुक्खू सरकार की प्राथमिकता

भाजपा समर्थित चंबा नगर परिषद के सुल्तानपुर वार्ड की पार्षद सीमा कुमारी कॉन्ग्रेस में हुईं शामिल

राजेन्द्र ठाकुर/चंबा

चंबा सदर के विधायक नीरज नैयर ने सोमवार को कहा कि जिले के लोगों को बेहतर शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाएं मुहैया कराना ही प्रदेश सरकार की प्राथमिकता है। इसी के चलते मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सिंह सुक्खू ने पंडित जवाहर लाल नेहरू मैडिकल कॉलेज की बिल्डिंग के निर्माण के लिए 25 करोड़ रुपए की धनराशि मुहैया करवाई है। हलके में बच्चों के लिए 10 लाइब्रेरी खोली जाएंगी। हर लाइब्रेरी पर 8-8 लाख रुपए व्यय होंगे, जिसकी स्वीकृति मिल गई है। विधायक नीरज नैय्यर ने यह बात आज एक प्रैस कॉन्फ्रैंस में कही।

चंबा जिला मुख्यालय पर मीडिया से रू-ब-रू हुए कॉन्ग्रेस विधायक नीरज नैय्यर ने कहा कि प्रदेश की जनता को बेहतरीन शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाएं देने की प्रतिबद्धता के साथ चंबा-जोत सड़क पर सुरंग का निर्माण भी मुख्यमंत्री की प्राथमिकताओं में है। इसके लिए निरतंर प्रयास जारी हैं।

पार्षद ने कहा-वार्ड के कई प्रमुख कार्य लंबित, अध्यक्ष ने नहीं दी मंजूरी

उधर, सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) समर्थित चंबा नगर परिषद के सुल्तानपुर वार्ड की पार्षद सीमा कुमारी भाजपा छोड़कर कॉन्ग्रेस में शामिल हो गईं। सीमा कुमारी का विधायक ने फूल मालाएं पहनाकर अभिनंदन किया। इसके बाद मीडिया के हवाले से नगर पार्षद सीमा कुमारी ने बताया कि आज उन्होंने अपनी मर्जी से भाजपा का साथ छोड़कर कॉन्ग्रेस का दामन थामा है। उनके वार्ड के कई प्रमुख कार्य थे, जिन्हें नगर परिषद की अध्यक्ष ने स्वीकृति नहीं दी। उनके वार्ड में श्मशामघाट निर्माण सहित अन्य कई प्रमुख कार्य सम्पन्न नहीं हो पाए। उन्हें उम्मीद है कि विधायक नीरज नैयर की अगुवाई में अब उनके वार्ड में रुके पड़े विकास कार्य सम्पन्न हो पाएंगे।

Show More

Related Articles

Back to top button