Himachal PradeshIndiaLatest News

मोबाइल फोन और जूते पुल पर रख नदी में कूदी 17 साल की लड़की; 20 घंटे में मिली Dead Body

राजेन्द्र ठाकुर/चंबा

चंबा में एक नाबालिग किशोरी ने रावी नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना शनिवार रात करीब 8 बजे की है, जिसके बारे में सूचना मिलने के बाद पुलिस दल घटनास्थल पर पहुंचा और देर रात तक सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इसके बाद रविवार सुबह से ही एक बार फिर से लड़की को ढूंढनेकी जुगत शुरू हुई तो कई घंटे की मशक्कत के बाद शाम करीब 4 बजे उसकी लाश बरामद कर ली गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार पांगी घाटी की रहने वाली 17 वर्षीय लड़की सर्दी की छुट्टियों में चंबा में अपनी बुआ के घर रहने आई थी। शनिवार रात करीब 8 बजे वह रावी नदी में कूद गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक लड़की किसी से फोन पर बात करते-करते अचानक निर्माणाधीन पुल पर पहुंची। उसने पुल के बीच में पहुंचकर मोबाइल फोन और जूते खोलकर रखे और इसके बाद नदी में छलांग लगा दी। जिस समय उसने नदी में छलांग लगाई तो उस वक्त रावी नदी में पानी बहुत अधिक था तो साथ ही अंधेरा होने की वजह से लड़की को नदी में गिरने के बाद नहीं देखा जा सका।

सुल्तानपुर पुलिस चौकी को जैसे ही इस घटना के बारे में सूचना मिली तो पुलिस दल मौके पर पहुंचा और उसने पुल पर रखे लड़की के मोबाइल और चप्पलों को अपने कब्जे में ले लिया। चश्मदीदों के बयान दर्ज करने के साथ ही लड़की के बारे में जानकारी जुटाई। उसकी बुआ को इस घटना के बारे में जानकारी दे दी है। इसके बाद रात करीब 12 बजे तक नदी के किनारों पर सर्च ऑपरेशन चलाया। रात में अंधेरा होने की वजह से लड़की को ढूंढने में खासी दिक्कत का सामना करना पड़ा, जिसके चलते रविवार सुबह फिर से सर्च शुरू किया गया। शाम करीब 4 बजे उसकी लाश बरामद कर ली गई है। फिलहाल पुलिस लड़की के मोबाइल फोन का लॉक खुलवाकर पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिरी बार लड़की ने किस से बात की थी और कहीं आत्महत्या की वजह इसी कॉल में तो नहीं।

Show More

Related Articles

Back to top button