IndiaKnowledgeLatest NewsPunjab

फिरोजपुर सिटी में लेडी टीचर से झपटमारी, 2 KM तक किया पीछा; स्कूटी स्लिप होने से गिरकर गंभीर घायल

सोहन सिंह चोपड़ा/फिरोजपुर सिटी

पंजाब के सरहदी शहर फिरोजपुर में बुधवार को झपटमारी की वारदात में एक महिला अध्यापक बुरी तरह जख्मी हो गई। घटना उस वक्त की है, जब एक निजी स्कूल में पढ़ा रही महिला अपने बच्चों की फीस जमा कराने के लिए जा रही थी। अचानक बाइम सवार बदमाशों ने उसका पर्स और मोबाइल फोन छीन लिया। हिम्मत नहीं हारते हुए महिला शिक्षिका ने लगभग 2 किलोमीटर तक बदमाशों का पीछा किया, लेकिन दुर्भाग्यवश उसकी स्कूटी स्लिप हो गई। इसके बाद गंभीर रूप से घायल टीचर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

घायल महिला की पहचान फिरोजपुर शहर के विकास विहार निवासी सुमन पत्नी कृष्ण कुमार के रूप में हुई है। वह शहर के एक निजी स्कूल में पढ़ाती हैं। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर सुमन स्कूटी पर सवार होकर बच्चों की स्कूल फीस जमा करवाने के लिए घर से निकली थी। रेलवे रोड पर एक मोटरसाइकल पर सवार होकर आए दो युवक सुमन का पर्स और मोबाइल छीनकर फरार हो गए। इस पर्स में बच्चों की फीस के लिए रखी 7 हजार रुपए की नकदी के अलावा कई महत्वपूर्ण दस्तावेज भी थे।

उधर, झपटमारी की इस वारदात के बाद महिला अध्यापिका ने अपनी स्कूटी से करीब 2 किलोमीटर तक झपटमारों का पीछा किया, लेकिन डीसी मॉडल स्कूल के पास अचानक स्कूटी स्लिप हो जाने से जमीन पर गिरकर वह जख्मी हो गई। फिलहाल गंभीर हालत में घायल अध्यापिका सुमन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं उसके साथ हुई अभागी घटना के संबंध में फिरोजपुर छावनी थाने की पुलिस को सूचना दे दी गई है।

Show More

Related Articles

Back to top button