IndiaLatest NewsPunjab

फिरोजपुर DRM ऑफिस में आए अफसर की कार में चोरी; अवार्ड फंक्शन में आए लुधियाना के DCTI

जेल की दीवार के साथ खड़ी की थी अश्विनी सेखड़ी नामक अफसर ने कार, चोरी हुए बैग में थे विभागीय दस्तावेज

मनीष रोहिल्ला/फिरोजपुर छावनी

फिरोजपुर सिटी में चोरी की एक घटना सामने आई है। इस घटना के भुक्तभोगी भारतीय रेलवे में सीनियर अफसर हैं। वारदात उस वक्त की है, जब यहां रेल मंडल ऑफिस में एक अवार्ड फंक्शन में शामिल होने के बाद साथियों के साथ होटल में खाना खाने पहुंचे थे। किसी ने कार का शीशा तोड़कर उसमें से दो बैग चुरा लिए। इस संबंध में सूचना के बाद थाना सिटी की पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

लुधियाना के रहने वाले अश्विनी सेखड़ी नामक रेलवे के एक अधिकारी ने फिरोजपुर थाना थाना सिटी की पुलिस को शिकायत है कि वह रेलवे में डिप्टी चीफ टिकट इंस्पैक्टर के पर सेवारत हैं। सोमवार को वह यहां डीआरएम ऑफिस में अवार्ड फंकशन में शामिल होने आए थे। फंक्शन के बाद वह साथियों के साथ खाना खाने के लिए अलीजा होटल गए थे। उन्होंने अपनी कार होटल के पास जेल की दीवार के साथ खड़ी कर दी। खाना वगैरह खाने के बाद जब वह होटल से बाहर निकले तो कार का शीशा टूटा हुआ मिला। इसमें रखे छोटे दो बैग भी गायब थे, जिनमें विभागीय दस्तावेज थे।

इस मामले की पुष्टि करते हुए थाना सिटी के एएसआई आयूब मसीह ने बताया कि बीते दिन रेलवे के एक अफसर की गाड़ी से सामान चोरी करने की घटना संबंधी शिकायत मिली है। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ पर्चा दर्ज कर लिया गया है। उनकी तलाश की जा रही है। उधर, इस घटना में हैरान कर देने वाली बात यह है कि जिस जगह परिंदा भी पर न मार सके, वहां कार का शीशा तोड़ना और उसमें चोरी की वारदात को अेजाम देकर बदमाश आराम से फरार हो गए।

Show More

Related Articles

Back to top button