IndiaLatest NewsPunjabScience And Technology

दुकान का मालिक सामने धूप में बैठकर अखबार पढ़ता रहा और गिने-चुने 3 मिनट में हो गई 10 हजार की नकदी चोरी

मनीष रोहिल्ला/फिरोजपुर छावनी

पंजाब के फिरोजपुर में चोरी की एक अनोखी वारदात सामने आई है। गजब की बात है कि यहां दुकान का मालिक दुकान के सामने धूप में बैठकर अखबार पढ़ता रह गया और चोर वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। इस संबंध में स्थानीय पुलिस शिकायत दर्ज करके जांच में जुटी हुई है, वहीं घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इसमें आरोपी को दुकान में घुसते, गल्ले से पैसे चुराते और बाहर निकलते साफ देखा जा सकता है।

घटना साल के पहले दिन यानि 1 जनवरी को दोपहर में फिरोजपुर छावनी इलाके में स्थित मनीष मैडिकोज में अंजाम दी गई है। पुलिस में दी गई शिकायत में दुकान के मालिक पृथ्वीराज ने बताया कि दोपहर करीब साढ़े 12 बजे वह दुकान के सामने धूप में बैठकर अखबार पढ़ रहे थे, जिस दौरान दुकान में चोरी की वारदात हो गई। उन्हें इस घटना का अंदेशा तब हुआ, जब वह दुकान में आकर बैठे।

पीड़ित के मुताबिक पता चला कि कुछ ही देर में (सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहे गिने-चुने 3 मिनट में) कोई लड़का गल्ले में से 10 हजार रुपए की नकदी और कुछ जरूरी दस्तावेजों पर हाथ साफ करके फरार हो गया। दुकान में चोरी का अंदेशा होने पर जब सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चैक की गई तो इसमें भी आरोपी दुकान में घुसते, अंदर गल्ले की तलाशी लेते और फिर बाहर निकलते दिखाई दे रहा है। इस संबंध में फिरोजपुर छावनी थाने की पुलिस को शिकायत दी गई है। साथ ही घटना की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग भी पुलिस को सौंपी गई है।

Show More

Related Articles

Back to top button