HaryanaIndiaLatest NewsUttar Pradesh

Suicide: पति के साथ अनबन से तंग महिला ने लगाई 11वीं मंजिल से छलांग

रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी में रविवार रात एक महिला ने 11वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि उसकी उसके पति के साथ किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी। सूचना के बाद पुलिस ने देर रात ही मौके का मुआयना करने के साथ महिला की लाश को मोर्चरी भिजवाकर मामले की अगली छानबीन शुरू कर दी थी। इस संबंध में मृतक महिला के पिता के बयान पर पुलिस ने उसके पति के खिलाफ प्रताड़ना का केस दर्ज किया है।

मामला औद्योगिक कस्बे धारूहेड़ा की अरावली हाइट्स सोसायटी का है। पुलिस के अनुसार रविवार देर रात सूचना मिली कि धारूहेड़ा स्थित अरावली हाइट्स सोसायटी की 11वीं मंजिल से एक महिला नीचे गिर गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Guna’s Lady Commited Suicide In Rewari
धारूहेड़ा स्थित अरावली हाइट्स सोसायटी, जहां 11वीं मंजिल से महिला कूद गई। पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया, मगर वहां उसकी मौत हो गई। -शब्द चक्र न्यूज

उधर, इसके बाद मथुरा की महाविधा कॉलोनी से उसके मायके के लोग भी रेवाड़ी पहुंच गए। पुलिस को दी शिकायत में भगवान सिंह ने बताया है कि उनकी बेटी विनीता की शादी मध्य प्रदेश के जिला गुन्ना के रहने वाले पंकज के साथ हुई थी। पंकज दिल्ली स्थित एचसीएल कंपनी में कार्यरत है। दोनों इस वक्त धारूहेड़ा की अरावली हाइट्स सोसायटी की 11वीं मंजिल पर बने फ्लैट में रहते थे। पंकज आए दिन विनीता को परेशान करता था। इसी के चलते विनीता ने यह खौफनाक कदम उठाया है।

भगवान सिंह के बयान दर्ज करने के बाद रेवाड़ी सैक्टर-6 थाने की पुलिस ने विनीता की लाश को पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। इस बारे में एसएचओ रजनीश कुमार ने बताया कि केस दर्ज कर जांच की जा रही है। जल्द आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Show More

Related Articles

Back to top button