IndiaLatest NewsRajasthan

20 साल के चचेरे भाई के साथ फंदे पर झूली 14 साल की लड़की, रातभर से ढूंढ रहे थे घर वाले

जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक युवक की अपनी नाबालिग चचेरी बहन के साथ संदिग्ध हालात में लाश मिली है। पता चला है कि शुक्रवार शाम को अचानक दोनों घर से लापता हो गए और इसके बाद रातभर घर वाले दोनों की तलाश करते रहे। शनिवार सुबह दोनों की लाशें एक पेड़ पर फंदे से लटकी मिली। पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में मामला दोनों की आत्महत्या का लग रहा है, लेकिन सूत्रों की मानें तो इस बात से इनकार भी नहीं किया जा सकता कि यह मान-सम्मान की खातिर की हत्या भी हो। फिलहाल पक्के तौर पर कुछ भी नतीजा निकालना सही नहीं है।

मृतकों की पहचान गांव मुंडियारामसर के ओमी बंजारा (20) और 14 साल की उसकी चचेरी बहन संजू बंजारा के रूप में हुई है। बिंदायका थाने के SHO भूपेन्द्र सिंह ने बताया कि शनिवार सुबह मुंडियारामसर गांव में एक पेड़ से दो लाशें लटकी मिली। पुलिस ने FSL टीम को बुलाकर मौके से सबूत जुटाए। इसके बाद फंदे से उतारकर दोनों लाशों को कावंटिया हॉस्पिटल की मोर्चरी में मैडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया।

पता चला है कि आपस में चचेरे भाई-बहन लगते ये दोनों शुक्रवार देर शाम से ही घर से गायब थे। रात को घर नहीं पहुंचने की स्थिति में घर वाले दोनों को ढूंढ रहे थे। शुरुआती जांच में सामने आया है कि देर रात दोनों घर से आधा किलोमीटर दूर पैदल पहुंचे और यहां पेड़ पर कपड़े का फंदा बांधकर दोनों ने सुसाइड कर लिया। फिलहाल मौके से कोई सुसाइड नोट वगैरह नहीं मिला है। मौत के असल कारण का पता लगाने के लिए परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button