Himachal PradeshIndiaLatest NewsPunjab

अमृतसर का युवक चंबा में था ग्राहक के इंतजार में, इतने ग्राम हैरोइन के साथ चढ़ा पुलिस के हत्थे

चंबा (राजेंद्र ठाकुर). हिमाचल प्रदेश के चंबा में बीते दिन पुलिस ने एक युवक को नशे के साथ गिरफ्तार किया है। माना जा रहा है कि पंजाब का रहने वाला यह युवक यहां एक ढाबे के पास शायद किसी शिकार के इंतजार में बैठा था, लेकिन पुलिस के हत्थे चढ़ जाने की वजह से अपनी कोशिश में कामयाब नहीं हो सका। फिलहाल उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

मामला थाना चुवाड़ी के इलाके का है। मिली जानकारी के अनुसार एंटी नार्कोटिक्स टास्क फोर्स कांगड़ा की टीम करतार सिंह की अगुवाई में गश्त पर थी। इस दौरान टीम को सूचना मिली की तुनुहट्टी में एक युवक पंजाबी ढाबे के पास दुबाला डंगा के पास बैठा है और उसके पास चिट्टे की खेप मौजूद है। सूचना के आधार पर पुलिस टीम तत्परता दिखाते हुए मौके पर पहुंची तो एक युवक वहां बैठा मिला। जब पुलिस ने उक्त युवक को तलाशी ली तो इसके पास से 14 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ।

आरोपी की पहचान पंजाब के अमृतसर निवासी 24 वर्षीय संदीप सिंह के रूप में की गई। पुलिस ने मौके से आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। पुलिस थाना चुवाड़ी में आरोपी से चिट्टे को लेकर पूछताछ की जा रही है। माना जा रहा है कि पंजाब का रहने वाला यह युवक यहां एक ढाबे के पास शायद किसी शिकार के इंतजार में बैठा था।

Show More

Related Articles

Back to top button