AgricultureIndiaKnowledgeLatest NewsScience And Technology

Online Massage सर्विस ढूंढ रहा था युवक; क्या हुआ, जब Site पर मिली बीवी और बहन की PICS

मुंबई. मायानगरी मुंबई में एक शख्स के साथ बड़ा ही हसीन हादसा हो गया। वह मसाज सर्विस के लिए सर्फिंग कर रहा था, अचानक जब एक एस्कॉर्ट वैबसाइट पर उसे अपनी बहन और बीवी की फोटो नजर आई तो उसके होश उड़ गए। हालांकि पुलिस में शिकायत दिए जाने के बाद यह फोटो ऑनलाइन अपलोड करने वाली एक महिला को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

मुंबई पुलिस के मुताबिक कुछ दिन पहले खार का एक व्यक्ति अपने लिए ऑनलाइन मसाज सर्विस सर्च कर रहा था। जिस वैबसाइट पर वह था, वहां उसकी पत्नी और बहन की फोटोज भी थी। अपनी पत्नी और बहन से इस बारे में पूछा तो उसे पता चला कि ये फोटोज 4 साल पुरानी हैं। दोनों ने बताया कि ये चार साल पहले ली गई थीं और उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की गई थी।

मामले की जांच करने के लिए उस शख्स ने बुकिंग के लिए वैबसाइट पर दिए गए नंबर पर संपर्क किया, जिसका जवाब एक महिला ने दिया। उसने महिला को खार के एक होटल में मिलने के लिए बुलाया। जब महिला उससे मिली तो उस व्यक्ति ने फोटो के बारे में पूछताछ की। इस पर उसने मारपीट करते हुए भागने की कोशिश की। हालांकि किसी तरह उसने महिला को पकड़ लिया। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।

गिरफ्तार की गई महिला की पहचान रेश्मा यादव के रूप में हुई है। पुलिस को शक है कि रेशमा सोशल मीडिया से ऐसी एस्कॉर्ट और मसाज वैबसाइट पर खूबसूरत महिलाओं की तस्वीरें अपलोड करने वाले किसी गिरोह का हिस्सा है। अब उससे जुड़े सभी लोगों की तलाश शुरू कर दी गई है। साथ ही पुलिस ने लोगों से सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें अपलोड करते समय सावधानी बरतने की भी अपील की है, ताकि उनका गलत इस्तेमाल न हो सके।

Show More

Related Articles

Back to top button