Delhi NCREntertainmentIndiaLatest NewsPunjabWorld

Threat To Kill: सिंगर और रैपर हनी सिंह को कनाडा से आई जान से माने की धमकी; इस गुंडे ने भेजा Voice Note

नई दिल्ली. जाने-माने सिंगर और रैपर हनी सिंह को जान से माने की धमकी मिली है। दिल्ली पुलिस की स्पैशल सैल को दी गई शिकायत में हनी सिंह के ऑफिस की तरफ से बताया गया है कि उन्हें कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने वॉइस नोट भेजकर धमकी दी है। वहीं स्पैशल कमिश्नर ऑफ पुलिस से खुद हनी सिंह ने भी मुलाकात की है। हनी सिंह ने दिल्ली पुलिस से सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है। फिलहाल स्पैशल सैल वॉइस नोट की जांच कर रही है।

बता दें कि 15 मार्च 1983 को पंजाब के होशियारपुर में जन्मा हिद्रैश सिंह उर्फ हनी सिंह, जिसे यो! यो! हनी सिंह के नाम से भी जाना जाता है, एक पंजाबी भाषा रैप गायक, संगीतकार, गायक और फिल्म अभिनेता है। हनी सिंह ने 2004 में अपने एक सत्र और रिकॉर्डिंग कलाकार के तौर पर अपने कलाकारी के सफर की शुरुआती की थी। जल्द ही वह एक भंगड़ा संगीतकार बन गया। हनी सिंह ने अपना हाथ बॉलीवुड में भी आज़माया है। हनी सिंह ने रैप गायन इंग्लैंड के ट्रिनिटी विश्वविद्दालय (स्कूल ऑफ ट्रिनिटी) में सीखा था। 2012 दिल्ली सामूहिक बलात्कार मामले के तुरंत बाद हनी ने एक अश्लील गीत गाया था। स्त्रियों का अपमान हुआ तो हनी सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई और मामला उच्च न्यायालय तक पहुंचा था। अक्षय कुमार की फ़िल्म बॉस में हनी सिंह ने ‘पार्टी ऑल नाइट…’ नामक गीत गाया था, जिसमें कुछ अश्लील शब्द बोले गए थे। इस कारण भी हनी सिंह को दिल्ली उच्च न्यायालय तक चक्कर काटना पड़ा था। हालांकि बाद में गंदे बोल हटा दिए गए।

दूसरी ओर 1994 में पैदा हुआ सतविंदर सिंह उर्फ गोल्डी बराड़ BA पास है और A+ कैटगरी का गैंगस्टर है। कोर्ट ने उसे भगोड़ा घोषित किया हुआ है सतविंदरजीत सिंह उर्फ गोल्डी बराड़ की 5 अलग-अलग तस्वीरें पंजाब पुलिस के डोजियर में है, जिन्हें देखने से पता चलता है की वक्त के साथ गोल्डी बराड़ अपना हुलिया बदलता रहा है। डोजियर में गोल्डी बराड़ के 12 सहयोगियों का पूरा खुलासा किया गया है, जो आपराधिक गतिविधियों में उसके साथ हैं और उन सहयोगियों में पहले नंबर पर नाम है पंजाब के कुख्यात गैंगस्टर लॉरैंस बिश्नोई का। गोल्डी के सहयोगियों में राजस्थान के गैंगस्टर संपत नेहरा का नाम भी है, जिसने साल 2018 में मुंबई जाकर सलमान खान के घर की रैकी की थी। गोल्डी बराड़ पर हत्या, हत्या की कोशिश, रंगदारी जैसे संगीन मामले दर्ज हैं, जिनमें से पंजाब में कुल 16 केस दर्ज हैं, जबकि 4 में वह बरी हो चुका है। कनाडा भागने से पहले गोल्डी की पंजाब के फिरोजपुर और श्री मुक्तसर साहिब में क्रिमिनल एक्टिविटी ज्यादा थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक लॉरैंस के जेल जाने के बाद अब गैंग की कमान कनाडा में बैठकर सतविंदरजीत सिंह उर्फ गोल्डी बराड़ ही संभालता है। जेल में बैठा लॉरैंस बस इशारा करता है और उसके बाद गोल्डी पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान और हिमाचल में बैठे शूटर से कन्टैक्ट करता है, उनको तैयार करता है, टास्क देता है और वारदातों को अंजाम दिलवाता है।

Show More

Related Articles

Back to top button