AgricultureEntertainmentIndiaJammu-KashmirRajasthan

28 साल की IAS अफसर टीना डाबी ने 42 साल के प्रदीप गवांडे से की दूसरी शादी

जयपुर. आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi) ने शादी के बाद अब ट्विटर हैंडल पर अपनी प्रोफाइल तस्वीर बदल दी है। टीना डाबी ने अब आईएएस प्रदीप गवांडे (IAS Pradeep Gwande) के साथ शादी के बाद की तस्वीर को अपने ट्विटर अकांउट (Twitter account) पर प्रोफाइल में लगाया है। टीना ने अपनी इस तस्वीर को #NewProfilePic लिखकर ट्वीट भी किया। उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है। शनिवार रात को लगाई गई इस तस्वीर को रविवार सुबह आठ बजे तक महज आठ घंटे में 26 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके थे। वहीं 1200 से ज्यादा बार इसे रीट्वीट किया जा चुका था। इसके अलावा 1600 से ज्यादा बार इस पर रिप्लाई किया गया है।

बता दें कि यूपीएससी 2016 बैच की टॉपर और राजस्थान कैडर की बहुचर्चित आईएएस अधिकारी टीना डाबी ने पहले अपने बैचमेट कश्मीर निवासी आईएएस अतहर आमिर के साथ शादी की थी, लेकिन उनकी यह शादी महज 2 साल ही चल पाई थी। उसके बाद दोनों ने आपसी सहमति से साल 2021 में तलाक ले लिया था। टीना डाबी की पहले शादी भी काफी चर्चित रही थी। बाद में उनका तलाक का मामला भी काफी सुर्खियों में रहा।

इसके बाद हाल ही में 20 अप्रैल को आईएएस प्रदीव गवांडे के साथ जयपुर में दूसरी शादी की है। उसके बाद 22 अप्रेल को जयपुर के एक होटल में रिसेप्शन रखा गया था। उसमें राजस्थान की चीफ सेक्रेटी ऊषा शर्मा समेत कई टॉप ब्यूरोक्रेट्स शामिल हुए थे। टीना डाबी की यह शादी पिछले काफी समय से सोशल मीडिया में छाई हुई थी। टीना डाबी की शादी से जुड़े हर एक अपडेट्स को जानने के लिए उनके फॉलोवर्स खासा उत्सुक रहे। वो उनके सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी जानकारी पाने के लिए लगातार नजरें गड़ाए हुए थे। टीना डाबी ने अपने ट्विटर अकाउंट के मास्ट हैड पर शादी की एक दूसरी भी तस्वीर लगाई है।

टीना डाबी और प्रदीप गवांडे का रिश्ता सामने आने के बाद ये दोनों अधिकारी पिछले करीब महीने से सोशल मीडिया में छाए हुए हैं। टीना डाबी के साथ प्रदीप गवांडे को भी खूब सर्च किया जा रहा है। दोनों की शादी की अधिकारिक घोषणा के बाद इनकी शादी के रिसेप्शन का कार्ड भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था। उसके बाद जब दोनों जयपुर में हवामहल में आयोजित फैशन शो में एक साथ स्पॉट हुए वह भी सोशल मीडिया की बड़ी सुर्खियां बनी थी।

Show More

Related Articles

Back to top button