Uncategorized

Murder in Hotel Room: गर्लफ्रैंड से मिलने 1400 KM पहुंचा; फिर कुछ ही देर में उतार दिया मौत के घाट

पुणे. महाराष्ट्र के पुणे में पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर एक युवती की उसके ब्वायफ्रैंड ने हत्या कर दी। पता चला है कि युवक लगभग 14 सौ किलोमीटर का सफर तय करके युवती से मिलने के लिए पहुंचा था। इसके बाद न जाने किस बात को लेकर दोनों में कुछ विवाद हुआ और इसी विवाद में उसने अपनी प्रेमिका को गोली मार दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

मौत के घाट उतार दी गई युवती की पहचान पुणे में इन्फोसिस में बतौर तकनीकी विशेषज्ञ कार्यरत 26 वर्षीय वंदना द्विवेदी के रूप में हुई है, वहीं ऋषभ निगम नामक आरोपी युवक उत्तर प्रदेश के राजधानी नगर लखनऊ का रहने वाला है। मिली जानकारी के अनुसार ऋषभ ने शनिवार 27 जनवरी को हिंजवडी के लक्ष्मीनगर में स्थित एक होटल में कमरा बुक कराया था, जहां वंदना उससे मिलने पहुंची थी। रविवार को होटल के स्टाफ ने कमरे में वंदना की खून से लथपथ लाश और उस पर गोलियों के निशान देखे तो पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने तुरंत हरकत में आकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। देर रात ठाणे के पास एक नाकाबंदी में ऋषभ उस वक्त एक पिसतौल समेत धरा गया, जब वह मुंबई जा रहा था।

इस बारे में पिंपरी-चिंचवड़ के वाकाड डिविजन के सहायक पुलिस आयुक्त (ACP) विशाल हीरे का कहना है कि शुरुआती जांच में काम के सिलसिले में वंदना के पुणे चले जाने के बाद ऋषभ के साथ उसके संबंधों में खटास आ गया था। शायद इसीलिए उसने प्लान करके इस हत्या को अंजाम दिया है। हो सकता है कि शनिवार को भी दोनों में इसी बात को लेकर विवाद और मारपीट की नौबत आ गई हो।

इस शोर में दब गई गोली की आवाज

पुलिस अफसर के मुताबिक आरोपी ऋषभ ने हत्या की बात कबूल कर ली है। हालांकि खबर लिखे जाने तक हत्या के पीछे की असल वजह को लेकर कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आ सकी थी। दूसरी गोली की आवाज सुनाई नहीं देने के बारे में होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को बताया है कि 27 जनवरी को नवीं मुंबई में मराठा आरक्षण आंदोलन खत्‍म होने के बाद इलाके में जश्न का माहौल था। ढोल-नगाड़ों और पटाखों आदि के शोर में संभवत: गोली चलने की आवाज सुनाई नहीं दी।

Show More

Related Articles

Back to top button