Big BreakingIndiaUttar Pradeshहिंदी खबरें

लोगों को इंसाफ देने वाली खुद की जिंदगी के साथ कर गई बड़ी नाइंसाफी; जानें क्या किया ऐसा

बदायूं. उत्तर प्रदेश के बदायूं से शनिवार को एक बड़ा ही अजीब मामला सामने आया है। यहां आज एक महिला जज ने आत्महत्या कर ली। जज की लाश सरकारी आवास में फंदे पर लटकी हुई पाई गई है। पुलिस ने उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने के साथ मामले की जांच शुरू कर दी है।

मृतक की पहचान मूल रूप से जिला मऊ की तहसील घोसी के गांव तराई डीह निवासी ज्योत्सना राय के रूप में हुई है। जज कॉलोनी स्थित अपने सरकारी आवास में मृक मिली ज्योत्सना राय की अगस्त 2023 में बदायूं में पोस्टिंग हुई थी। 18 नवंबर 2023 से वह बतौर सिविल जज जूनियर डिवीजन का कार्य संभाल रही थी। शनिवार सुबह साढ़े 9 बजे उनका अर्दली उन्हें कोर्ट ले जाने के लिए आवास पर पहुंचा। जब उसने दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई जवाब नहीं मिलने पर अर्दली ने कोर्ट के दूसरे कर्मचारियों को इस बारे में जानकारी दी।

इसके बाद जब पुलिस को सूचना दी गई तो कोतवाली इंस्पेक्टर विजेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। दरवाजा तोड़कर पुलिस अंदर गई तो बेडरूम में उनका शव पंखे पर लटका हुआ था। कुछ ही देर में इसकी जानकारी फैल गई। उनके साथी जज, अधिवक्ताओं की भीड़ आवास के बाहर लग गई।

ज्योत्सना राय के कमरे में ही रखी डायरी में उन्होंने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उन्होंने अपने अवसाद में होने, अकेलेपन और परेशान होने की बात लिखी है। इसके अलावा मृत्यु के लिए किसी और को जिम्मेदार नहीं ठहराया है।

Show More

Related Articles

Back to top button