Entertainment

Gym में अचानक गिर पड़े हंसोड़ राजू श्रीवास्तव, AIIMS में भर्ती; आई इतनी बड़ी नौबत

नई दिल्ली. अपने चुटीले बोलों से सबको हंसाने वाले हंसोड राजू श्रीवास्तव की बुधवार को हालत पतली हो गई। वह होटल के जिम (Gym) में वर्क आउट कर रहे थे तो इसी दौरान अचानक गिर पड़े। आनन-फानन में राजू को ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मैडिकल साइंसेज (AIIMS) में भर्ती कराया गया। कॉमैडियन (Comedian) राजू श्रीवास्तव के करीबी मकबूल निसार ने उन्हें हार्ट अटैक आने की पुष्टि की है। बताया यह भी जा रहा है कि डॉक्टर्स ने राजू श्रीवास्तव की बाईपास सर्जरी करने का फैसला किया है।

मकबूल निसार ने बताया कि राजू श्रीवास्तव होटल के जिम में सुबह वर्कआउट कर रहे थे। इस दौरान ट्रेडमिल पर रनिंग करते समय उन्हें चैस्ट में पेन हुआ और वह नीचे गिर पड़े। तुरंत राजू को अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने कहा कि राजू श्रीवास्तव पार्टी के कुछ बड़े नेताओं से मिलने के लिए दिल्ली पहुंचे थे। मकबूल निसार ने आगे बताया कि राजू की हालत अभी तो स्टेबल है। जल्द ही उनका हैल्थ अपडेट दिया जाएगा। डॉक्टरों की टीम ने राजू की पिछली मैडिकल रिपोर्ट्स मंगवाई हैं, उसके आधार पर डॉक्टर्स उनकी बायपास सर्जरी करने का फैसला लेंगे। हालांकि, राजू लगातार फिट एंड फाइन रहे हैं। वह निरंतर जिम करते रहे हैं। उनके आगे कई शहरों में शोज लाइन अप हैं। 31 जुलाई तक वो लगातार शोज कर रहे थे।

ये हैं राजू की उपलब्धियां

शानदार कॉमेडी के लिए जाने जाते राजू श्रीवास्तव बचपन से ही कॉमैडियन बनना चाहते थे और उन्होंने अपना ये सपना पूरा भी किया। उन्होंने बतौर स्टेज परफॉर्मर अपने कैरियर की शुरुआत की थी। राजू को अमिताभ बच्चन का लुक अलाइक होने पर पहचाना जाता था। स्ट्रगल के दिनों में राजू ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉम्बे टू गोवा’, ‘आमदनी अठ्ठनी खर्चा रुपैया’ और ‘मैं प्रेम की दीवानी हूं’ जैसी फिल्मों में छोटे-मोटे रोल करते दिख चुके हैं। राजू को ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से देशभर में पहचान मिली थी, इस कॉमैडी शो में उन्होंने तीसरा स्थान हासिल किया था। राजू ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस-3’ में भी पार्टिसिपेट किया था। राजू को साल 2014 में समाजवादी पार्टी से टिकट दी गई थी, हालांकि कुछ समय बाद ही उन्होंने टिकट लौटा दी थी। इसके बाद उन्होंने BJP का दामन थाम लिया था। PM नरेंद्र मोदी ने राजू को स्वच्छ भारत अभियान का हिस्सा बनाया था, जिसके बाद से राजू लगातार अपने कार्यक्रमों के जरिए स्वच्छता से जुड़ी जागरुकता फैलाते आए हैं। इन दिनों वह उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button

poodleköpek ilanlarıpoodleköpek ilanları